Samsung ने मचाया हंगामा, मात्र इतने रुपए में आया दमदार फोन
Samsung ने मचाया हंगामा, मात्र इतने रुपए में आया दमदार फोन
Share:

आज के वक़्त में अच्छे स्मार्टफोन्स खरीदना मतलब बड़े खर्चे करना। सैमसंग (Samsung), वनप्लस (OnePlus) और ऐप्पल (Apple) जैसे ब्रांड्स के फोन्स को खरीदने में बहुत पैसे खर्च हो जाते है और इस कारण से कई लोग प्रीमियम स्मार्टफोन्स नहीं खरीद सकते है। यदि आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है तो हमारे पास आपके लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, सैमसंग (Samsung) ने एक नई घोषणा कर दी है जिससे आप ब्रांड के 1।34 लाख के प्रीमियम स्मार्टफोन को 4,584 रुपये में घर लेकर जा सकते है।   

Samsung का बंपर धमाका!: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग (Samsung) ने हाल ही में ये ऐलान किया है कि भारत में ब्रांड के फैन्स बहुत ही कम मूल्य में प्रीमियम स्मार्टफोन्स को घर लेकर जा सकते है। दरअसल, सैमसंग ने यह अनाउन्स किया है कि इंडिया में लोग कंपनी के महंगे फोन्स को आसानी से 24 महीनों के नो-कोस्ट ईएमआई प्लान (No-Cost EMI Plan) की सहयता से घर लेकर जा सकते हैं। आइए जानते हैं कि इस नए ऑफर के तहत कौनसे स्मार्टफोन्स भी शामिल किए जा चुके है। 

4,584 रुपये में घर ले जाएं 1.34 लाख रुपये का स्मार्टफोन: बता दें कि  इस नए ऑफर के तहत किन स्मार्टफोन्स को आप किस मूल्य पर घर लेकर जा पाएंगे। यदि आप Samsung Galaxy S22 को खरीदना चाहते हैं तो इस EMI स्कीम में 3,042 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं। वहीं, अगर आप Samsung Galaxy S22 Ultra लेना चाहते हैं तो आपको सिर्फ 4,584 रुपये देने पड़ेंगे, जबकि जिसका असल मूल्य 1,34,999 रुपये है। इसी तरह, आप Samsung Galaxy Z Fold 3 और Samsung Galaxy Z Flip 3 को भी इतनी ही कम मूल्य में भी खरीद सकते है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस 24 महीनों के नो-कोस्ट ईएमआई प्लान का लाभ आप किसी भी सैमसंग के आधिकारिक आउटलेट से उठा पाएंगे। एक जरूरी बात बता दें कि ये ऑफर खास एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के साथ इन्ट्रोड्यूस किया गया है।

आज अमेज़न पर आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम, जानिए कैसे..?

अब बारिश में भीगते-भीगते चला सकते है आप फोन, Samsung पेश करने जा रहा ये नया स्मार्टफोन

14 हजार रुपये से कम में लॉन्च होने जा रहा है ये नया स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -