Samsung के खरीदार इस फ़ोन उत्पाद के दीवाने हैं,जानिए इस फ़ोन के बारे में
Samsung के खरीदार इस फ़ोन उत्पाद के दीवाने हैं,जानिए इस फ़ोन के बारे में
Share:
Samsung Fold Z 4 
 
जब बाकि सभी स्मार्टफोन कम्पनीज ने फोल्डिंग स्मार्टफोन के विचार को त्याग दिया तब सैमसंग अपनी फोल्डिंग फ़ोन  मैन्युफैक्चरिंग से दुनिया पर छा रहा था। अब चौथे संस्करण में, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 अब तक का सबसे प्रभावशाली फोल्डिंग स्मार्टफोन है।
 
यह जल प्रतिरोधी है, इसे 200,000 बार मोड़ने और बंद करने के लिए परीक्षण किया गया है, और हिंज के बावजूद, यह सैमसंग के सबसे अच्छे डिस्प्ले में से एक है। चाहे आप इसे टैबलेट के रूप में उपयोग करना चाहते हैं, या इसकी कवर स्क्रीन में, दोनों ही 120Hz रिफ्रेश डिस्प्ले के साथ आकर्षक और उत्तरदायी लगते हैं। जबकि यह सबसे अच्छा फोल्डेबल डिवाइस है, यह तकनीक एक भारी कीमत का टैग लगाती है।
 
फोल्ड4 अपनी 15.73 सेमी (6.2 इंच) कवर स्क्रीन के साथ एक हाथ में बहुत अच्छा काम करता है। अनफोल्डेड, 19.21 सेमी (7.6-इंच) मुख्य स्क्रीन आपको वास्तव में जोन में आने देती है। पुश-बैक बेज़ल और अंडर डिस्प्ले कैमरा का मतलब है कि अधिक स्क्रीन है और आपके और लुभावनी इन्फिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले के बीच कोई काला बिंदु नहीं आ रहा है।
 
टेक्स्ट के बीच टॉगल करना हो या ईमेल को पकड़ना हो, मल्टी व्यू के साथ विस्तृत मुख्य स्क्रीन का पूरा लाभ उठा सकते है। आपकी जेब में पीसी जैसी शक्ति आपको एक नज़र में मेनू और अधिक देने के लिए वन यूआई के साथ अनुकूलित ऐप्स को बदल देती है। कम टैप में टास्क मिटाएं. जब आप ग्रूव में हों तो विंडोज़ के बीच त्वरित नेविगेशन और बाउंसिंग के लिए टास्कबार में ऐप्स जोड़ सकते है। 4 और ऐप पेयर के साथ, एक टैप तीन ऐप तक लॉन्च करता है, सभी एक सुपर-उत्पादक स्क्रीन साझा करते हैं। 
 
अंदर से बाहर, गैलेक्सी Z फोल्ड4 ऐसे मटीरियल से बना है जो न केवल शानदार है, बल्कि जीवन के उतार-चढ़ाव और उतार-चढ़ाव का भी सामना करता है। एक्सक्लूसिव कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ से बने फ्रंट और रियर पैनल, स्नीकी स्क्रैप और स्क्रैच का विरोध करने के लिए तैयार हैं। आर्मर एल्युमीनियम से बने यह सबसे मजबूत एल्युमिनियम फ्रेम के साथ, यह एक टिकाऊ स्मार्टफोन है।
 
दुनिया का पहला वाटर रेसिस्टेंट फोल्डेबल स्मार्टफोन। साहसी बनें, बारिश हो या धूप। जब आपके पास दुनिया का पहला वाटर-रेसिस्टेंट फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा तो आपको इस भविष्यवाणी को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है।
 
टेक्निकल डिटेल्स :-
 
मॉडल:         Samsung Galaxy Z Fold 4
डिस्प्ले:        7.6-इंच QXGA+ LTPO AMOLED डिस्प्ले
                   6.2-इंच AMOLED कवर डिस्प्ले
रियर कैमरे: 50MP + 12MP + 10MP
                  फ्रंट कैमरे 4MP अंडर डिस्प्ले सेंसर + 10MP का सेल्फी सेंसर (कवर डिस्प्ले पर)
प्रोसेसर:       Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट
सॉफ्टवेयर: Android 12L
बैटरी:        4400mAh + 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट
कनेक्टिविटी: eSIM, USB Type-C पोर्ट, NFC, ब्लूटूथ 5.0, Wi-Fi 802.11ac, 5G, और GPS
कीमत:         1,54,999 से शुरू
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -