सैमसंग ने दो वैरिएंट में लॉन्च किया Galaxy C5
सैमसंग ने दो वैरिएंट में लॉन्च किया Galaxy C5
Share:

मोबाइल कंपनी सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन Galaxy C5 32GB और 64GB इंटरनल मेमोरी के दो वैरिएंट में लॉच किया है. यह Galaxy C सिरीज का पहला स्मार्टफोन है जिसमे 32GB वैरिएंट की कीमत 2,199 युआन (लगभग 22,491 रुपये) और 64GB वैरिएंट की कीमत 2,399 युआन (लगभग 24,545 रुपये) है. इस फ़ोन की पूरी बॉडी मेटल की बनी हुई है.

इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 617 ऑक्टाकोर चिपसेट, 4GB रैम, 2,600mAh की बैटरी,एलईडी फ्लैश के साथ 16 MP का रियर ऑटोफकस कैमरा, फ्लैश के साथ 8 MP फ्रंट कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए है. इस स्मार्टफोन की खास बात है की इसमें डुअल हाइब्रिड सिम सपोर्ट दिया गया है. जिसकी सहायता इसके एक सिम स्लॉट में सिम और दूसरे में मेमोरी कार्ड लगा सकते हैं.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE सहित वाईफाई, एनएफसी, ब्लूटूथ , माइक्रो यूएसबी और जीपीएस दिए गए हैं. सैमसंग कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 4G नेटवर्क पर 237 घंटे का स्टैंडबाइ बैकअप देने का दावा भी किया है. निराश करने वाली बात यही है की यह फ़ोन अभी केवल चीन में ही बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया गया है. बाकि देशो को कितना इंतज़ार करना पड़ेगा इसकी कोई जानकारी नहीं दी गयी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -