सैमसंग ने प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग पर किया कैशबैक ऑफर का एलान

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने लॉकडाउन खत्म होते ही टेलीविजन और दूसरे डिजिटल अप्लायंस खरीदने की योजना बना रहे उपभोक्ताओं के लिए नए ऑफर्स की घोषणा की है। कंपनी ने अपने स्टोर से प्रोडक्ट्स प्री-बुकिंग के लिए‘स्टे होम, स्टे हैपी… लॉग इन टू ग्रेट ऑफर्स’ (घर में रहें, खुश रहें) नाम से सेवा शुरू की है।इसके तहत प्रोग्राम सैमसंग के सभी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों, टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन और स्मार्ट अवन की प्री-बुकिंग आठ मई तक की जा सकेगी। 

खास बात यह है कि इस प्री-बुकिंग पर लोगों को एक्सप्रेस डिलीवरी के अलावा 15 फीसदी कैशबैक और 18 महीने तक की लंबी अवधि पर बिना ब्याज ईएमआई की सुविधा मिल रही है। इसकी लॉन्चिंग पर सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक बिजनेस विभाग में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राजू पुल्लन ने कहा, 'पिछले एक महीने में हमें देशभर से उपभोक्ताओं की ओर से हजारों ऐसे सवाल मिले हैं, जिनमें वे जानना चाहते हैं कि हमारे टीवी और डिजिटल अप्लायंस कैसे खरीदे जा सकते हैं। 

इनमें से कई लॉकडाउन की बंदिशों के हटते ही सैमसंग के साथ अपने घर को अपग्रेड करना चाहते हैं।'उन्होंने आगे कहा कि सैमसंग शॉप पर हमारे प्री–बुक ऑफर के जरिए हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहकों को यथासंभव यथाशीघ्र डिलीवरी हासिल हो सके। इसके लिए हम लॉकडाउन को ढील देने से जुड़े सरकारी नियमों के मुताबिक उनके घरों के सबसे नजदीकी सैमसंग की अधिकृत खुदरा दुकानों से डिलीवरी सुनिश्चत करेंगे ताकि हालात सामान्य होने तक उन्हें अपने घरों से बाहर निकलने की जरूरत न पड़े।

Microsoft Surface Pro X, Surface Pro 7 और Surface Laptop 3 की जानिये कीमत

DRDO और भारतीय सेना ने बनाए खास उपकरण आएंगे डॉक्टर्स के काम

एप्पल की स्मार्ट वॉच ने बचाई 80 वर्षीय महिला की जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -