सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी M31 के लिए की एक खास घोषणा

सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी M31 के लिए की एक खास घोषणा
Share:

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी एम 31 को वन यूआई 3.0 बीटा प्रोग्राम प्राप्त करने के लिए भारत के अपने पहले मिड-रेंज स्मार्टफोन के रूप में घोषित किया है। जो लोग अंतिम रिलीज से पहले वन यूआई 3.0 को आज़माने के इच्छुक हैं, वे सैमसंग मेंबर्स ऐप से बीटा प्रोग्राम में शामिल हो सकते हैं।
 
एक यूआई 3.0 एंड्रॉइड 11 पर आधारित है जो नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम है और इसमें गैलेक्सी एम 31 के लिए संस्करण संख्या M315FDDU2ZTLF है। बीटा प्रोग्राम समाप्त होने के बाद, यह नवीनतम अपडेट जल्द ही भारत में सभी गैलेक्सी एम 31 उपकरणों के लिए जारी किया जाएगा। यह यूआई डिज़ाइन, तेज प्रदर्शन और साथ ही कुछ बग को ठीक करने में सुधार करेगा।
 
एक यूआई 3.0 बीटा कार्यक्रम वर्तमान में भारत के लिए उपलब्ध है लेकिन आने वाले हफ्तों में इसे अन्य देशों में विस्तारित किया जाएगा। टेक दिग्गज मार्च 2021 में अपने गैलेक्सी एम 31 स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी करने वाला है, लेकिन इससे पहले स्थिर अपडेट आने की उम्मीद है। सैमसंग ने अपनी प्रीमियम गैलेक्सी एस 20 श्रृंखला और गैलेक्सी नोट 20 लाइनअप के लिए एंड्रॉइड 11-आधारित वन यूआई 3.0 अपडेट को पहले ही प्रकट कर दिया है, और अब यह भारत में गैलेक्सी एम -31 जैसे मध्य-श्रेणी के उपकरणों के लिए भी कमर कस रहा है।

एयरलाइन स्टाफ ने किया 'कहो ना प्यार है' पर डांस, परफॉर्मेंस ने अमीषा पटेल को किया भावुक

आज दिल्ली की गौशाला में रहेंगे अमित शाह, वहीँ से सुनेंगे पीएम मोदी का किसानों संग संवाद

देश में लगातार धीमा पड़ता कोरोना, पिछले 24 घंटे में मिले 23,068 नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -