सैमसंग ने भारत में किया गैलेक्सी ए-सीरीज लाइनअप तीन स्मार्टफोन का ऐलान
सैमसंग ने भारत में किया गैलेक्सी ए-सीरीज लाइनअप तीन स्मार्टफोन का ऐलान
Share:

सैमसंग गैलेक्सी सीरीज में अपने बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन्स के साथ 5G इनेबल्ड फोन के साथ आ रही है। बुधवार को सैमसंग ने अपने डिजिटल-ओनली "गैलेक्सी कमाल अनपैक्ड" इवेंट में गैलेक्सी ए-सीरीज में नए स्मार्टफोन्स के बारे में घोषणा की। इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण गैलेक्सी A52, लोकप्रिय गैलेक्सी A51 का उत्तराधिकारी था। कंपनी ने गैलेक्सी ए-सीरीज लाइनअप में तीन प्रीमियम मिड-रेंज फोन जोड़े, जो हाई रिफ्रेश डिस्प्ले और इमेज कैप्चर क्षमताओं पर भारी फोकस कर रहे हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A52 LTE: बता दें कि गैलेक्सी A52 सैमसंग के अन्य 5G वेरिएंट स्मार्टफोन से बिल्कुल अलग है। इसका एकमात्र मुख्य अंतर यह है कि इसमें 120Hz के बजाय 90Hz ताज़ा दर है। इसके अलावा, 128GB स्टोरेज के साथ 4जीबी रैम वैरिएंट उपलब्ध है।

सैमसंग गैलेक्सी A72: समांग एक और ए-सीरीज लाइन गैलेक्सी A72 है। यह स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। गैलेक्सी A72 पर पीक ब्राइटनेस 800 नाइट्स तक भी जाती है। फ्रंट कैमरा वही है और क्वाड-कैमरा सेटअप भी गैलेक्सी A52 के समान है, जिसमें 5MP डेप्थ सेंसर की जगह 8MP टेलीफोटो कैमरा है। यह भी एक बड़ा 5,000 mAh बैटरी खेलते हैं। इसका वजन 203 ग्राम है। प्रोसेसर सहित अन्य सभी स्पेसिफिकेशंस एक ही रहते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A52 5G: ए-सीरीज लाइन अप पर सैमसंग का तीसरा एक स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी A52 है । यह 5G इनेबल्ड स्मार्टफोन है। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी+ 120Hz सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जो अपने पूर्ववर्ती पर स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट से बड़ी छलांग है। डिवाइस पर चोटी की चमक 800 नाइट्स है। इसमें एक कटआउट के अंदर 32MP फ्रंट स्नैपर रखा गया है। यह एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज है जो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंडेबल है। 5G-सक्षम डिवाइस 25W चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 4,500 mAh बैटरी द्वारा समर्थित है।

इन सभी सैमसंग ए-सीरीज लाइनअप बाजार कड़ी प्रतिस्पर्धा करने के लिए पर्याप्त है। फाइनेंशियल ईयर एंडिंग प्लान्स के साथ सैमसंग ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अच्छे बजट फ्रेंडली स्मार्ट फोन ऑफर कर रही है। चूंकि गैलेक्सी की भारतीय बाजार बिक्री में सबसे ज्यादा मांग है और इन फोन्स पर उम्मीद ज्यादा है।

आज ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग में लॉन्च होगा माइक्रोमैक्स इन 1

बच्चों के लिए अच्छी खबर! Instagram जल्द ही लॉन्च करने वाला है नया फीचर

WHATSAPP यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आज ही ले लें चैट बैकअप वरना....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -