Samsung A90 की एंट्री होगी कुछ अलग, पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ देगा दस्तस्क
Samsung A90 की एंट्री होगी कुछ अलग, पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ देगा दस्तस्क
Share:

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग एक बार फिर धमाका करने की तैयारी में है. बता दें कि लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए सैमसंग ने एक बार फिर से शानदार तैयारी कर ली है. अब सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन में ग्राहकों की मांगों को पूरा करने की पूरी कोशिश में हैं. गौरतलब है कि 'आइस यूनीवर्स' ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुलासा करते हुए बताया है कि सैमसंग का 'A90' स्मार्टफोन कथित रूप से पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ पेश किया जाएगा. इस संबंध में शनिवार को सोशल मीडिया पर जानकारी दी गई है. 

बता दें कि 'आइस यूनीवर्स' ने शनिवार को ट्वीट में लिखा कि 'ए90' परफेक्ट है और यह सैमसंग का पहला फ्रंट पॉप-अप कैमरा वाला फोन होगा, इसकी स्क्रीन एक दम सही है, इसमें कोई दाग, कोई छेद नहीं मिलेगा. दूसरी ओर जल्द ही सैमसंग के पहले फोल्डेबल डिवाइस की झलक भी दुनिया देखने वाली है.

बता दें कि फ़िलहाल A90 के किसी विशेषता का पता नहीं चल पाया है, लेकिन इस डिवाइस के इस साल के अंत तक आने की उम्मीद है. फिलहाल तो कंपनी M सीरीज से भी भारत में काफी धूम मचा रही है. कोरियाई कंपनी ने पिछले साल नवंबर में 'क्वैड-रियर कैमरा' (चार रियर कैमरों वाला) गैलेक्सी ए9 लांच किया था. वहीं एप्पल, हुआवे, एलजी और मोटोरोला जैसी अन्य वैश्विक स्मार्टफोन निमार्ता कंपनियों ने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स पर पेटेंट लिए हैं. 2019 में हे सारी कंपनी फोल्डेबल फोन को पेश कर देगी.

14 साल के बच्चे के आगे झुकी दिग्गज कंपनी Apple, जानिए क्या है माजरा ?

Samsung Galaxy S9 की कीमत में 4 हजार रु की कटौती, फिर नहीं आएगा ऐसा मौका

अब डस्ट की समस्या होगी खत्म, अपकमिंग Macbook में होगा इतना ख़ास की-बोर्ड

यूजर्स को धोखा दे रहे थे 29 एप्स, गूगल को लगी खबर, तो तुरंत कर दिया दरबदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -