जल्द ही भारतीय बाजार में लांच होगी सैमसंग 4K OLED TV

जल्द ही भारतीय बाजार में लांच होगी सैमसंग 4K OLED TV
Share:

पिछले साल दिग्गज इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारतीय बाजार के अंदर अपनी QLED टीवी की एक लम्बी सीरीज पेश की थी जिसे काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला था. इसी को देखते हुए सैमसंग अब भारत में अपनी 4K QLED टीवी लांच करने की तैयारी कर रहा है. भारत में इसे इस साल की दूसरी तिमाही तक पेश कर दिया जाएगा. गौरतलब है कि सैमसंग ने बुधवार को अपने फ्लैगशिप क्यूएलईडी (क्वांटम डॉट लाइट एमिटिंग डायोड) टीवी को लांच किया था. जिसमे 85 इंच का 8k Ai टीवी भी शामिल है.

हालाँकि कंपनी ने फिलहाल इन फ्लैगशिप टीवी की कीमतों की घोषणा नहीं की है लेकिन इसे मार्च महीने में इंटरनेशनल बाजार और भारत में मई के अंत तक लांच किया जाएगा. कंपनी के एक अधिकारी ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि बताया, "विश्व स्तरीय तकनीक, ग्राहक केंद्रित नवाचार के साथ हम इस खंड में अपने नेतृत्वकारी भूमिका को लेकर आश्वस्त हैं." वहीं सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स अमेरिका के सीनियर वाईस प्रेजिडेंट देव दास ने बताया कि, "ग्राहक बड़ी स्क्रीन चाहते हैं. हालांकि लिविंग रूम का आकार बढ़ा नहीं है. इसलिए हमारी क्यूएलईडी प्रौद्योगिकी उसी आकार के जगह में विशाल आकार वाले टीवी में विस्तृत अनुभव मुहैया कराती है."

बता दें कि पिछले दिनों आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि साल 2017 में भारतीय टीवी बाजार में सैमसंग की हिस्सेदारी करीब 30 फीसदी रही वहीं प्रीमियम टीवी खंड में कंपनी की हिस्सेदारी लगभग 50 फीसदी रही. वहीं सैमसंग टीवी में इंटेलीजेंस प्लेटफार्म 'बिक्सबाई' इन-बिल्ट किया गया है जो आपके पसंदीदा फिल्म या गाने को वॉइस कमांड के जरिए खोजने का काम करता है.

 

स्वाइप का नया स्मार्टफोन, मात्र 3999 रु में

भारत में Vivo V9 की लॉन्चिंग डेट का खुलासा

गूगल का नया ऑपरेटिंग सिस्टम भुला देगा पिछले सारे अनुभव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -