Flipkart की सेल, Samsung के आगे सब फेल, इस फ़ोन पर फिर नही मिलेगा इतना भारी डिस्काउंट
Flipkart की सेल, Samsung के आगे सब फेल, इस फ़ोन पर फिर नही मिलेगा इतना भारी डिस्काउंट
Share:

Samsung Galaxy A7 (2018) स्मार्टफोन को पिछले दिनों ही लाँच किया गया था. आपको बता दे कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे मौजूद हैं. साथ ही आपको यह भी बता दें कि इस फोन पर फ्लिपकार्ट 1610 रूपये की छूट दे रही हैं. इश फोन की असल कीमत 25,600 रूपये है.जो छूट के बाद 23,690 रूपये हैं. फ्लिपकार्ट कि सेल में और भी कई स्मार्टफोन पर बम्पर छूट मिल रही है. यह फोन ब्लू, प्रीमियम ब्लैक और स्ट्राइकिंग ब्लू रंग में उपलब्ध है. 
 
इस फोन की शुरुआती कीमत 23,990 रुपये से शुरू होती है. 23,990 रूपये में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा.तथा 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले की कीमत 28,990 रुपये है। इसके बाद अन्य रिटेल स्टोर में उपलब्ध करा दिया जाएगा. बता दें कि फ्लिपकार्ट कि सेल 10 अक्टूबर से शुरू हुए है जो कि 14 अक्टूबर तक चलेगी. इस फोन में 6 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले है. जिसका रिजोल्यूशन 1080×2280 पिक्सल का हैं. वहीं इसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है.

इस फ़ोन के अन्य फीचर की बात करें तो फोन में ऑक्टा-कोर चिपसेट का उपयोग हुआ है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.2 गीगाहर्ट्ज़ है. इसमें 4 जीबी व 6 जीबी रैम हैं.तथा इसका स्टोरेज 64 जीबी व 128 जीबी हैं.इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भी हैं. जिसकी मदद से फोन की मैमोरी बढ़ जाती हैं. इस फोन के रियर में तीन कैमरे हैं.एक 24 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर है. इस फोन के फ्रंट पैनल में 24 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है. 

 

यह भी पढ़ें...

Vivo Diwali Carnival : स्मार्टफोन ही नहीं इन प्रोडक्ट्स पर भी मिलेंगी बम्पर छूट

HONOR ने पेश किया 8c, जानिए दमदार फीचर के बारे में...

SAMSUNG का महाधमाका, दुनिया का पहला 4 रियर कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च

चिंता की बात नहीं अगर Memory Card से Delete हो गया Data तो...ऐसे हो जाएगा कवर

क्या आपको है खबर IDEA के 25 रु वाले प्लान की, मिलता है इतना कुछ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -