रील से रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंधने वाला है यह कपल!
रील से रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंधने वाला है यह कपल!
Share:

टीवी की दुनिया में राज करने वाली एक्ट्रेस अंकिता शर्मा इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. जी हाँ, टीवी के शो एक श्रृंगार स्वाभिमान में नजर आईं अंकिता शर्मा इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चाओं में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, यह शो वैसे ही आप सभी को याद होगा. यह कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जाता था लेकिन अब ये शो ऑफ एयर हो चुका है. इस शो में नजर आई दो बहनों को आजतक कोई नहीं भूल पाया है सभी को दोनों बहुत पसंद आई थी.

वहीं शो में लीड किरदार में नजर आईं थीं अंकिता शर्मा और समृद्ध बावा की जोड़ी. जी हाँ, दोनों की जोड़ी साथ नज़र आई थी और दोनों को खूब पसंद किया गया था. वहीं अब की बात करें तो जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार रियल लाइफ में अंकिता अपने शो के को-स्टार समृद्ध बावा को डेट कर रही है, लेकिन कई लोग अब तक इस बात से अनजान है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में इन दोनों के कई फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए हैं जिन्हे देखकर यह कहा जा रहा है.

बात करें अंकिता की तो उनका जन्म 7 फरवरी,1987 को मुंबई में हुआ था और अभी उनकी उम्र 31 वर्ष हो चुकी है. वहीं अंकिता ने अपने इंटरव्यू में कहा की वो 2019 के आखरी तक शादी कर सकती है और अब यह कहा जा रहा है कि वह इस साल शादी के बंधन में बंधने वाली है. आप सभी ने अंकिता को बीते दिनों टीवी शो काल भैरव रहस्य में देखा होगा और इन दिनों वह टीवी के शो 'बीच वाले बापू देख रहा है' में दिखाई दे रहीं हैं.

पति ने बैडरूम में लगाए सीसीटीवी कैमरे और पत्नी से कहा- ''कपड़े उतारकर....'

हार्दिक पांड्या के साथ ही करण जौहर को भी कसूरवार मानते हैं श्रीसंत

केवल ब्रा और पेंटी पहनकर शाहरुख़ की बेटी ने दिया हॉट पोज, इंटरनेट पर मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -