UP के बाद इस राज्य में टैक्स फ्री हुई सम्राट पृथ्वीराज फिल्म
UP के बाद इस राज्य में टैक्स फ्री हुई सम्राट पृथ्वीराज फिल्म
Share:

देहरादून: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के बाद उत्तराखंड में भी सम्राट पृथ्वीराज फिल्म करमुक्त हो गई है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने फिल्म को करमुक्त करने का ऐलान किया। तत्पश्चात, वित्त विभाग ने आदेश जारी कर दिया। अपर सचिव (वित्त) बीके मठपाल की तरफ से जारी आदेश के अनुसार, प्रदेश के मल्टीप्लेक्स व सिनेमाघरों में सम्राट पृथ्वीराज फिल्म के टिकट पर SGST की प्रतिपूर्ति प्रदेश सरकार करेगी। यह प्रतिपूर्ति शासनादेश जारी होने की दिनांक से 6 महीने तक की अवधि में देय हो सकेगी। SGST की धनराशि ग्राहकों से नहीं ली जाएगी।

वही इससे पहले सीएम धामी ने ट्वीटर पर लिखा उत्तराखंड में सम्राट पृथ्वीराज फिल्म करमुक्त होगी। देशप्रेम, साहस एवं पराक्रम से परिपूर्ण सम्राट पृथ्वीराज चौहान जी के जीवन पर आधारित इस फिल्म को जरूर देखें। पृथ्वीराज फिल्म शुक्रवार को देशभर में रिलीज हो रही है। राज्य बीजेपी अध्यक्ष मदन कौशिक ने सीएम के ऐलान का स्वागत किया। 

वही पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि इतिहास में हिंदू सम्राट के शौर्य, त्याग तथा गौरव गाथाओं की अनदेखी हुई। आक्रांताओं के इतिहास को बढ़ा चढ़ाकर दिखाया गया। फिल्म पृथ्वीराज के शौर्य को प्रदर्शित करती है तथा भारत के गौरवमयी इतिहास को सामने लाती है।

 

भारत और कनाडा ने जलवायु परिवर्तन के मुद्दे पर किये बड़े एलान!!!

शादी में दिखना है सबसे अलग और हैंडसम तो यहाँ से लें आईडिया

58 मामलों में फंसे भोपाल के बदमाश मुख्तार मलिक की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -