उम्मीद पर खरी नहीं उतरी सम्राट पृथ्वीराज, पहले दिन की कमाई मात्र इतने करोड़

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज अब रिलीज हो चुकी है और कई बड़े-बड़े दिग्गजों ने इस फिल्म को देखा। यह फिल्म काफी लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जी हाँ और इस फिल्म से फैंस और दर्शकों को काफी उम्मीद थी, जिसपर यह कुछ हद तक खरी उतरी है। जी दरअसल सम्राट पृथ्वीराज में भारत के वीर योद्धा रहे पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी की कहानी को दिखाया गया है और मिक्स रिव्यू पाने वाली इस फिल्म की पहले दिन की कमाई भी अब सामने आ गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार सम्राट पृथ्वीराज की कमाई आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी जितनी हुई है। जी हाँ और इस फिल्म से जितनी उम्मीद की जा रही थी, इसने उससे कम कमाई की है।

बताया जा रहा है सम्राट पृथ्वीराज को अपने ओपनिंग डे पर 10.50 से 11.50 करोड़ रुपये की कमाई करने का मौका मिला है। आपको हम यह भी बता दें कि यह अक्षय कुमार की पिछली फिल्म बच्चन पांडे के ओपनिंग डे कलेक्शन से कम है, हालांकि अभी इसका सही कलेक्शन आना बाकी है। आप सभी को बता दें कि बच्चन पांडे ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ऐसे में सम्राट पृथ्वीराज के बजट को देखने हुए उम्मीद लगाई जा रही थी कि यह 16 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई अपने पहले दिन करेगी, लेकिन ऐसा हो ना सका।

अब यह कहा जा रहा है कि अगर फिल्म कुछ शहरों में टैक्स फ्री नहीं होती तो इसकी कमाई और भी कम हो सकती थी। इसके अलावा कहा यह भी जा रहा है कि फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को देखने के लिए मेट्रो सिनेमाघरों में कम जनता उमड़ रही है इसकी ऑक्यूपेंसी नॉन डिजिटल सेंटर्स में ज्यादा है और वहीं इसकी अच्छी कमाई हो रही है। सामने आने वाली खबर के मुताबिक, सम्राट पृथ्वीराज को कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 से 30 से 40 प्रतिशत कम लोग देखने जा रहे हैं। हालाँकि अब इसका वीकेंड कलेक्शन बता सकता है कि यह फिल्म कितना आगे जाएगी?

शाहरुख खान की 'जवान' है हॉलीवुड फिल्म की कॉपी?

'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज होते ही अक्षय कुमार ने फैंस से की ये अपील

महज 14 वर्ष की उम्र में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने लगी थी ये अभिनेत्री

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -