'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म का प्रमोशन करने वाराणसी पहुंचे अक्षय कुमार, गंगा में लगाई डुबकी
'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म का प्रमोशन करने वाराणसी पहुंचे अक्षय कुमार, गंगा में लगाई डुबकी
Share:

अक्षय कुमार एक बेहतरीन अभिनेता है और उनकी अधिकतर फ़िल्में सुपरहिट होती हैं। इन दिनों उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के रिलीज के लिए लोग बेताब है। हालाँकि अब इस फिल्म को रिलीज होने में बहुत कम समय बचा है। जी दरअसल ये फिल्म 3 जून को रिलीज होने वाली है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म की सफलता के लिए हर जगह जा रहे हैं। जी हाँ और इस बार ऐसा पहली बार देखा गया है कि अभिनेता अक्षय कुमार अपनी किसी फिल्म के लिए हर तरह से जी जान से लगे हुए हैं। कुछ समय पहले वो अहमदाबाद में चल रहे आईपीएल के फाइनल मुकाबले में अपनी को-स्टार मानुषी छिल्लर के साथ स्टेडियम में नजर आए और अब वो बनारस के घाट पर नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar 24X7 (@akkistaan)

जी हाँ और इस दौरान अक्षय कुमार ने गंगा में डुबकी भी लगाई जिसके बाद उन्हें सहारा देकर बाहर निकाला गया। वहीं यहाँ हाथों में पूजा के फूल और दिये की थाल लिए अक्षय कुमार काफी गंभीर मुद्रा में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने हल्के गुलाबी रंग का कुर्ता पहना था और गले में रुद्राक्ष की माला भी डाली हुई थी। ऐसा लग रहा था कि वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गंगा के घाट पर पहुंचे हैं। आप सभी देख सकते हैं तस्वीरों में अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में उनकी को-स्टार और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी गंगा घाट पर नजर आईं।

जी हाँ और इस दौरान वो विधिवत गंगा आरती करतीं और भगवान शिव के ध्यान में लीन नजर आईं। दोनों इस फिल्म की सफलता के लिए काफी कोशिशें कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस दौरान मानुषी छिल्लर भी हल्के गुलाबी रंग के सलवार सूट में मुस्कुराती हुई नजर आईं। जी दरअसल पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की ये पहली फिल्म है और बॉलीवुड में वो इसी फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं।

करीना के बेटे जेह भी रहे लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

शाहरुख़ के गाने पर थिरके शाहीद कपूर, शेयर किया वीडियो

33 हजार की ब्रालेट-फ्लोरल पैंट में कियारा ने ढाया कहर, वायरल हुई फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -