एकजुट विपक्ष से लड़ने के लिए बीजेपी को शिवसेना का सहारा, आज होगी बैठक
एकजुट विपक्ष से लड़ने के लिए बीजेपी को शिवसेना का सहारा, आज होगी बैठक
Share:

2019 का लोकसभा चुनाव पास है, देश की मोदी सरकार को 4 साल पुरे हो गए है, वहीं हाल ही में देश के राजनीतिक हालातों में बड़ा बदलाव देखने को मिला है जिसके अनुसार नरेंद्र मोदी के खिलाफ देश की सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट होती दिखाई दे रही है, वहीं बीजेपी ने हाल ही में अपनी एक कैम्पेनिंग शुरू की है जिसके नाम है "सम्पर्क फॉर समर्थन' जिसके तहत अमित शाह आज उद्धव ठाकरे से मिलेंगे. 

बता दें, मोदी सरकार के नेताओं के चेहरे पर एकजुट होते विपक्ष का डर साफ़ तौर पर देखा जा सकता है, इसी कारण बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने फुर्ती दिखाते हुए 'सम्पर्क फॉर समर्थन' शुरू किया है. हाल ही में अमित शाह योग गुरु बाबा रामदेव से मिले वहीं आज दूसरी मीटिंग उद्धव ठाकरे से है, इसके बाद ही अमित शाह देश की 50 बड़ी हस्तियों से मिलने वाले है. 

बीजेपी और शिवसेना लम्बे समय से एक दूसरे साथ ही रहे है लेकिन हाल ही में हुए पालघर उपचुनाव में बीजेपी नेताओं और शिवसेना के नेताओ में नोंकझोंक हुई, वहीं दोनों पार्टियों में काफी बहस बाजी हुई जिसके बाद बात चुनाव आयोग तक पहुंच गई. इन्हीं रिश्तों को सुधारने के लिए हाल ही में महाराष्ट्र के सीएम ने भी बीजेपी से इस बारे में विचार करने के लिए कहा है. जिसके चलते अमित शाह विपक्ष से लड़ने के लिए अपने मास्टर प्लान पर काम कर रहे है. 

विपक्षी नेताओं के लिए, ये क्या बोल गए बाबा रामदेव

'संपर्क फ़ॉर समर्थन' के तहत अब इन हस्तियों से मिलेंगे अमित शाह

राम देव से मिलना करोड़ों लोगों से मिलने के बराबर - अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -