...तो मोदी खो बैठेंगे बनारस : संजय सिंह
...तो मोदी खो बैठेंगे बनारस : संजय सिंह
Share:

नई दिल्ली : 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक पारा काफी गरमाने लगा हैं. आगामी चुनाव को देखते हुए हर पार्टी एक दूसरे पर तीखे हमले कर रही है. इसी बीच अब आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी को जमकर घेरा है. आप नेता संजय सिंह ने सभी विपक्षी पार्टियों को एक साथ आने को कहा हैं. संजय सिंह का कहना है कि अगर महागठबंधन मजबूती से एक साथ आए तो पीएम मोदी बनारस से भी चुनाव हार सकते हैं.

आप नेता संजय सिंह ने उस समय यह बड़ा बयान दिया जब वे बनारस से बलिया पद यात्रा करने पहुंचे. उन्होंने बताया कि हमने लोकतंत्र में पीएम को चुनाव हारते हुए देखा है. वहीं कांग्रेस नेता शकील अहमद ने भी इस तरह का दावा करते हुए कहा कि यूपी में महागठबंधन मजबूती से चुनाव लड़े तो बनारस सीट से मोदी को हार का सामना करना पड़ेगा.

पूर्व प्रधानमंत्रियों की हार की बात करते हुए संजय सिंह ने कहा कि आपातकाल के दौरान राजनारायण ने भी रायबरेली सीट से इंदिरा गांधी को हराया था. संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भाजपा की परम्परागत सीट हार गए हैं. आप के महागठबंधन में शामिल होने पर आप नेता ने कहा कि फ़िलहाल इस विषय पर कोई फैसला नहीं लिया गया है. 

कर्नाटक बजट: ब्राह्मण डेवलपमेंट के लिए 25 करोड़ रुपये का दांव

स्वामी के बिगड़े बोल- राहुल है नशेड़ी, डोप टेस्ट में हो जाएंगे फ़ैल

इंडोनेशिया में 34 लोगों की डूबने से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -