खतरनाक होगी 'पोरस' में 'रानी ओलिम्पिया' की एंट्री
खतरनाक होगी 'पोरस' में 'रानी ओलिम्पिया' की एंट्री
Share:

टीवी चैनल Sony पर जल्दी ही एक शो शुरू होने वाला है. नाम है 'पोरस' जिसका प्रमोशन काफी जोरो से हो रहा  है. आज हम इसी शो की एक लीड एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं. इसके पहले बता दे इस शो के डायरेक्टर हैं सिद्धार्थ कुमार तिवारी जो इस शो को अब तक बड़ा शो बता रहे है. शो के लिए ऐसे कैरेक्टर को चुनना को आसान बात नहीं है. उसी शो में क्वीन ओलिम्पिया यानी महारानी ओलंपिया का किरदार निभा रही समीक्षा इस शो के लिए बेहतर रही हैं. इस किरदार के लिए शो के डायरेक्टर ने लंबे समय तक ओलंपिया के किरदार के लिए खोज की थी.

इस शो में वो काफी परफेक्ट लग रही हैं जैसा कि इस शो को चाहिए था. बताते हैं, समीक्षा ने अपनी फिजीक बनाने के लिए खूब मेहनत की है जिस पर वो कहती हैं, क्वीन ओलंपिया बहुत ही प्यारा कैरेक्टर है. वह क्वीन थी और बहुत ही सुंदर थीं. मैं इस रोल के लिए परफेक्ट लुक चाहती थी. इसलिए मैंने स्पेशल डाइट भी ली. मैंने वॉयस मॉड्यूलेशन भी किया.” वहीँ आप ओलिम्पिया के बारे में जानते ही होंगे जो सिकंदर की माँ थी. समीक्षा ये भी कहती हैं कि अगर इस शो के लिए न्यूड भी होना पड़ा तो पीछे नहीं हटेंगी और न्यूड सीन भी देंगी.

जितनी खुबसूरत ये शो में लग रही हैं उतनी ही ये असल में भी हैं जिनकी कुछ तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे हैं. वहीँ इस शो में जब इनकी एंट्री होगी तो सीन कुछ भारी होंगे जिस पर उन्होंने बताया है कि, “मेरे इंट्रोडक्शन सीन में मेरे पति फिलिप मेरा रेप करेंगे और इस सीन को बहुत ही बेहतरीन ढंग से फिल्माया गया है. मैं अपने करियर में कई फिल्में कर चुकी हूं, और इस तरह का सीन करना चाहती हूं. मैंने इसे बहुत ही प्रोफेशनल अंदाज में किया है.” तब तक इंतज़ार कीजिये इस शो का और देखिये समीक्षा की कुछ खास तस्वीरें.

शूटिंग टाइम में हॉलीवुड एक्ट्रेस ने की Topless फोटो शेयर

खुबसूरती में कुछ कम नहीं है कैटरीना की बहन Isabelle

इस मॉडल को देखते ही छूट जाएंगे आपके पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -