इस टीवी शो के लिए एक्ट्रेस ने करवाया अपना रेप और हो गई न्यूड
इस टीवी शो के लिए एक्ट्रेस ने करवाया अपना रेप और हो गई न्यूड
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जा रहीं हैं और इन्ही में से एक हैं एक्ट्रेस समीक्षा सिंह . जी हाँ, बीते दिनों डायरेक्टर सिद्धार्थ कुमार तिवारी के टीवी सीरियल ‘पोरस’ में महारानी ओलंपिया का किरदार निभाने वाली समीक्षा इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में छा गईं हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि ‘पोरस’ को भारतीय टेलीविजन का अब तक का सबसे बड़ा शो कहा गया था.

वहीं प्रोडक्शन हाउस ने लंबे समय तक ओलंपिया के किरदार के लिए खोज की थी तब जाकर वह समीक्षा को लेकर आए और उन्होंने दमदार अंदाज में अपना किरदार निभाया. समीक्षा शो के उस किरदार में काफी परफेक्ट नजर आईं और वह इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज से सभी को पहल कर रहीं हैं. क्वीन ओलंपिया बनी समीक्षा को दर्शकों का बहुत प्यार मिला और इस कारण वह आज भी पॉपुलर हैं. आप सभी को बता दें कि जो किरदार समीक्षा ने निभाया था वह क्वीन ओलिम्पिया का था जो सिकंदर की माँ थी.

वहीं समीक्षा इस शो के लिए पहली बार न्यूड भी हुईं थीं जो उन्हें पसंद नहीं आया था लेकिन डिमांड के कारण उन्हें न्यूड सीन देना पड़ा था. वहीं शो के लिए उन्हें खुद का रेप भी करवाना पड़ा था. जी दरअसल शो के एक सीन में रानी ओलम्पिया के पति फिलिप उनके साथ रेप करते हैं और यह सीन समीक्षा ने बखूबी किया था. इन दिनों वह अपने हॉट अवतार के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं.

पहली बार इतनी हॉट नजर आईं ढिंचैक पूजा, जमकर मिल रही तारीफ़

प्रेग्नेंसी का 10वां महीना एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें

पहली बार इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया बिकिनी लुक, देखकर घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -