लगातार वर्कआउट से समीरा रेड्डी ने घटाया अपना वजन, नयी तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। जी दरअसल अदाकारा ने हाल ही में अपना वजन कम किया है। आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने बीते शुक्रवार को अपनी एक फोटो शेयर की, और इसी फोटो ने सभी जगह तहलका मचा दिया है। जी दरअसल इस तस्वीर में अदाकारा का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दे रहा है। आप देख सकते हैं समीरा रेड्डी ने अपना काफी वजन घटा लिया है। जी दरअसल बीते साल दीपावली के बाद से वह लगातार वर्कआउट कर रहीं हैं और इसी के चलते अब उन्होंने खुद को फिट कर लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

आप देख सकते हैं समीरा रेड्डी ने दो फोटोज का कोलाज शेयर किया है। इसमें उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैंस हैरानी जता रहे हैं। आप देख सकते हैं समीरा रेड्डी ने जो पहली फोटो शेयर की है, उसमें एक्ट्रेस का थोड़ा पेट बाहर नजर आ रहा है। वहीं, दूसरी फोटो में पेट एकदम अंदर दिख रहा है। अपने दोनों फोटो के कोलाज शेयर करते हुए समीरा रेड्डी ने एक लंबी-चौड़ी पोस्ट भी लिखी है, इस पोस्ट में उन्होंने लोगों को बताया है कि आखिरकार उन्होंने अपना वजन कैसे कम किया है। आप देख सकते हैं इसमें उन्होंने कई चीजें की हैं। इनमे चीनी का सेवन न करने से लेकर इंटरमिटेन्ट फास्टिंग तक शामिल है।

आप देख सकते हैं समीरा रेड्डी ने कैप्शन में लिखा है, "फोटोज लोगों को काफी धोखा दे सकती हैं। फिटनेस फ्राइडे पर मैं खुद को ध्यान दिलाना चाहती हूं कि जो मैं देख रही हूं, वह मैंने अभी तक अचीव नहीं किया है। हां, मैं वर्कआउट करती हूं और मुझे रिजल्ट भी नजर आ रहे हैं, लेकिन अभी भी मेरे पास बेली फैट है जो मुझे पता है कि कुछ महीनों में खत्म हो जाएगा। मैं खुद को इंस्पायर करती हूं उन लोगों को देखकर जो रियल में ऐसे ही नजर आते हैं। यह मेरा फिटनेस मोटिवेशन है और यह मुझे हार्डवर्क करने पर मजबूर करता है। मेरा यह हफ्ता अच्छा निकला है।" इसके अलावा उन्होंने यह भी लिखा है, ''एक इंच मैंने कम किया है और यह केवल इंटरमिटेन्ट फास्टिंग और चीनी पर काबू पाने के कारण हुआ है। योग और हफ्ते में चार बार बैडमिंटन खेलती हूं। उम्मीद कर रही हूं कि मैं आगे भी इसे कायम रखूं। मुझे लगता है कि यह मेरा दिवाली गोल होने वाला है, आपका कैसा जा रहा है?''

नेशनल कांफ्रेंस की प्रेस वार्ता, उमर अब्दुल्ला बोले- अपना एजेंडा पूरा करने में भाजपा को 70 साल लगे

वाधवानी फाउंडेशन ने विकास में तेजी लाने के लिए एमएसएमई को सशक्त बनाने का किया आह्वान

अयोध्या राम मंदिर पर पीएम मोदी ने की समीक्षा बैठक, ली विकास कार्यों की जानकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -