प्रेगनेंसी में भी जिम में पसीना बहा रही ये एक्ट्रेस, सामने आई हॉट फोटोज
प्रेगनेंसी में भी जिम में पसीना बहा रही ये एक्ट्रेस, सामने आई हॉट फोटोज
Share:

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. जी हाँ... इस बात की जानकारी कुछ समय पहले ही सामने आई थी जब समीरा ने लैक्मे फैशन वीक में शिरकत की थी. बता दें समीरा पिछले काफी समय से पर्दे से दूर चल रही हैं. इन दिनों वह जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं. हाल ही में समीरा को एक जिम के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनका जिम पैशन साफ नजर आ रहा था. समीरा भले ही प्रेग्नेंट हो लेकिन अब भी वह वर्कआउट करना नहीं छोड़ रही हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं समीरा रेड स्लोगन टी शर्ट के साथ ब्लैक टाइट जेगिंग्स पहने हुई थीं. वह इस लुक में बेहद सेक्सी लग रही हैं. इस ऑउटफिट के साथ समीरा ने गॉगल्स पहन रखा है और साथ में उन्होंने एक छोटा सा साइड बैग भी कैरी किया है. बता दें समीरा को फिटनेक फ्रीक एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है. वह जिम करने के साथ साथ योगा भी पसंद करती हैं. जानकारी के मुताबिक समीरा जुलाई में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी.

कुछ दिन पहले ही समीरा ने दूसरी बार प्रेग्नेंसी की खबर की पुष्टि मीडिया से बातचीत के दौरान की थी. उन्होंने इस बारे में कहा था कि, 'हां, मैं दूसरी बार प्रेग्नेंट हूं. मेरी प्रेग्नेंसी को 4 महीने हो गए हैं. ये प्लानड बेबी है. ये भी अहम वजह है जिसके लिए मैंने पिछले कई प्रोजेक्ट्स को करने से मना किया था. अक्षय और मैं चाहते थे कि 2019 में हमारा दूसरा बेबी हो. मेरी डिलीवरी जुलाई में होगी.' आपको बता दें समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वरडे से शादी की थी. 25 मई 2015 को समीरा ने पहले बच्चे को जन्म दिया था.

बॉक्स ऑफिस पर अब भी कायम है ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राईक’ का दबदबा

फल खरीदने से पहले उसकी कीमत जान लेती हैं इस एक्टर की क्यूट बेटी

Junglee Trailer : एक बार फिर से धमाकेदार एक्शन में नज़र आये विद्युत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -