मशहूर एक्ट्रेस ने बेटी संग शेयर की ख़ास फोटो, फादर्स के लिए कही अहम बात
मशहूर एक्ट्रेस ने बेटी संग शेयर की ख़ास फोटो, फादर्स के लिए कही अहम बात
Share:

दूसरी बार मां बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी द्वारा वर्ल्ड ब्रेस्टफीडिंग वीक यानी अंतरराष्ट्रीय स्तनपान सप्ताह पर बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की गई है और इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने नए पैरेंट्स को खासकर फादर्स को एक स्पेशल मैसेज भी प्रदान किया है और उन्होंने पिता बनने वाले सभी पुरुषों को अपनी पत्नी का साथ देने के लिए कहा है.

अदाकारा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, 'नए Dads (पिता) और प्यारे लोगों, यह वर्ल्ड ब्रेस्टफीडिंग वीक है और यह पोस्ट आपको यह बताने के लिए है कि आप अपने बच्चे की मां के सबसे बड़े सपोर्टर और प्रोत्साहन हैं. एक मां उदास हो सकती है, आत्मविश्वास में कमी, चिंतित या तनावग्रस्त हो सकती है और ये ब्रेस्टफीडिंग को प्रभावित कर सकता है. ये प्वाइंट्स मां के अंदर मिल्क प्रोडक्शन को सीधे तौर पर एफेक्ट नहीं करता लेकिन बच्चे के प्रति उसकी प्रतिक्रिया में बदलाव हो सकते हैं. इसका रिजल्ट ये होगा कि बच्चा कम दूध पीएगा और मिल्क प्रोडक्शन में भी समस्या हो सकती है. इसलिए आप उनके (पत्नी) साथ रहें.'

अदाकारा द्वारा इसी के साथ महिलाओं के लिए भी लो मिल्क प्रोडक्शन से जुड़े कुछ कारण साझा किए गए हैं. साथ ही लिखा गया है कि इस परेशानी से जूझ रही महिलाओं को शर्मिंदा महसूस कराने की या प्रेशर देने से ब्रेस्टफीडिंग में सुधार नहीं हो सकता है और हमें सभी महिलाओं को सपोर्ट देने की आवश्यकता है और उन्हें प्यार और इज्जत भी मिलनी चाहिए. 

बच्ची को दूध पिला रही थीं यह एक्ट्रेस, इंटरनेट पर वीडियो हो गया वायरल

VIDEO : सुबह उठते ही ये ख़ास काम करती है आलिया भट्ट, देखें पूरा शेड्यूल

एक्टिंग छोड़ बिजनेसवूमेन बन गई यह एक्ट्रेस, अमिताभ के साथ कर चुकी है काम

पूरी तरह से फेमिनिस्ट है सोनम कपूर, कहा- 'मेरे पिता...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -