समीरा रेड्डी ने अपनी सास के साथ पूरा किया फ्लिप द स्विच चैलेंज, यहाँ देखे वायरल वीडियो
समीरा रेड्डी ने अपनी सास के साथ पूरा किया फ्लिप द स्विच चैलेंज, यहाँ देखे वायरल वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने अपनी सास के साथ फ्लिप द स्विच चैलेंज पूरा किया है. समीरा ने इसका वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली समीरा इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ अपनी जिम लाइफ से लेकर आइकॉनिक सेल्फी तक सब कुछ शेयर करती रहती हैं. अब वह अपने इस नए वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में हैं.

इस चैलेंज में एक ही गाने की बीट पर नाचते हुए फोटोग्राफर और परफॉर्मर की पोजीशन्स चेंज हो जाती हैं. इस चैलेंज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है और लोग एक दूसरे को इसमें टैग कर रहे हैं. बहरहाल ये कहा जा सकता है कि समीरा और उनकी सास ने इस चैलेंज को बहुत अच्छी तरह पूरा किया है. इस वीडियो में समीरा ने जिस तरह अपनी सास के एक्सप्रेशन्स को कॉपी किया है वो काफी फनी और इंस्ट्रेस्टिंग नजर आ रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

समीरा ने इस वीडियो को फ्लिप द स्विच कैप्शन के साथ ही पोस्ट किया है इसे अब तक तकरीबन 5 लाख 60 हजार बार देखा जा चुका है. कमेंट बॉक्स में लोगों ने समीरा से ज्यादा उनकी सास की तारीफें की हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- तुम्हारी सास तो तुमसे भी ज्यादा रॉक कर रही हैं. दूसरे ने लिखा- समीरा जी आपकी सास बहुत ज्यादा कूल और कमाल की हैं. एक ने लिखा कि इसने मेरा दिन बना दिया है. समीरा का बनाया ये वीडियो फैन्स को इतना पसंद आ रहा हैं कि समीरा ने अपनी सास के साथ कुछ तस्वीर शेयर की और लिखा- जब आपका सारा तूफान आपकी सास चुरा ले जाए. आपने कमाल कर दिया. शुक्रिया उतनी पागल होने के लिए जितनी मैं खुद हूं. घर पर इसे ट्राय करिए और हमें टैग करिए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera) on

प्रियदर्शन के साथ काम करने पर जावेद जाफरी के बेटे को इस अभिनेता ने दी सलाह

शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचे मनोज बाजपेयी, शेयर किया अपना अनुभव

गजराज राव ने बताया 'बधाई हो' को करियर का टर्निंग प्वाइंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -