4 साल के बेटे हंस के साथ इस कदर समय बिता रहीं हैं समीरा रेड्डी
4 साल के बेटे हंस के साथ इस कदर समय बिता रहीं हैं समीरा रेड्डी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय पूरा देश कोरोनावायरस से लड़ने के लिए लॉकडाउन हो गया है, अब सभी अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में बॉलीवुड हस्तियां भी यह सुनिश्चित कर रही हैं कि वे अपने बच्चों का उचित ध्यान रखें. हाल ही में कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस घर पर बच्चों के साथ वक्त बिता रही हैं और उन्हें अपने बच्चों के साथ बड़ा मजा भी आ रहा है.

इसे लेकर एक्ट्रेस समीरा रेड्डी से पूछा गया कि 'उन्होंने अपने 4 साल के बेटे हंस को किस तरह से परिस्थिति के बारे में समझाया, तब उन्होंने इस वायरस को लेकर अपने बेटे की अजीब प्रतिक्रिया के बारे में बताया.' जी हाँ हाल ही में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा बेटा मेरे पास आएगा और कहेगा कि कोरोनोवायर एक रोगाणु है और अगर कोई भी हवाई जहाज में बैठता है, तो वो विमान से बाहर नहीं निकल सकता. इससे मुझे एहसास हुआ कि कैसे बच्चे भी इस स्थिति से चिंतित हैं. फिर मैंने उसे अपने बगल में बैठाया और मुझे उसके बारे में सबसे अच्छे तरीके से समझाया. स्थिति बेहद परेशान करने वाली है .. मुझे उम्मीद है कि यह सब जल्द ही सामान्य होगा."

आप सभी को बता दें कि समीरा एक बेहतरीन अदाकारा रह चुकीं हैं लेकिन अब वह फिल्मों से दूर हैं और अपने परिवार के साथ अधिक से अधिक समय बिताते हुए देखी जाती हैं.

दिलीप कुमार ने किया पीएम मोदी का सपोर्ट, घर में रहने के लिए की अपील

इटली में फंसी है यह सिंगर, सुनाई आप बीती

#MeToo के आरोपी संग काम करने को लेकर कैटरीना कैफ़ ने दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -