नन्हीं बहन का कुछ इस तरह ख़याल रख रहा हंस, माँ समीरा ने शेयर की फोटो
नन्हीं बहन का कुछ इस तरह ख़याल रख रहा हंस, माँ समीरा ने शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड अदाकारा समीरा रेड्डी द्वारा 12 जुलाई को एक बेटी को जन्म दिया था और समीरा दूसरी बार मां बनी हैं. इससे पहले उनका 4 साल का एक बेटा हंस भी है. बता दें कि हाल ही में समीरा द्वारा अपनी बेटी की पहली फोटो शेयर की गई है और इस फोटो में हंस अपनी बहन पर प्यार लूटाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं समीरा द्वारा फोटो के साथ प्यारा सा कैप्शन भी लिखा गया है. 
 
समीरा ने इसके कैप्शन में लिखा हैं कि, 'पहली नजर का प्यार. बहन के आने से हंस काफी खुश है. ये देखना बहुत प्यारा है. संडे मॉर्निंग.' एक्ट्रेस समीरा की शेयर की इस फोटो को एक दिन में 42 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और साथ ही आपको बता दें कि समीरा द्वारा मुंबई के बीम्स मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया गया था.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इस तस्वीर से पहले भी समीरा द्वारा एक पोस्ट लिखा गया था. समीरा ने लिखा, 'मैंने वादा किया था कि मैं अपनी पोस्ट प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बताऊंगी. किसी की भी बॉडी के लिए ये मुश्किल होता है क्योंकि आपके शरीर में लगे टांके बुरी तरह दुखते हैं. कोई भी आपको उन रातों के लिए तैयार नहीं कर सकता जब आप अपने बच्चे को पूरा समय दूध पिलाते हो. आपका शरीर थकान के मारे जवाब दे जाता है.'

 

83 : तो कैटरीना बनती रणवीर की पत्नी, अब एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज !

धोखाधड़ी के बाद नए विवाद में घिरी सोनाक्षी, हाई कोर्ट पहुंचा दिल

तो शाहरुख खान होते मुन्नाभाई, संजू बाबा को बनना पड़ता सर्किट ?

विक्की ने छोड़ा 'विराम' का हिंदी रीमेक, जानें क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -