कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी पर बेटी संग समीरा रेड्डी ने की चढ़ाई, शेयर किया वीडियो
कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी पर बेटी संग समीरा रेड्डी ने की चढ़ाई, शेयर किया वीडियो
Share:

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं और वह अपनी 2 महीने की बेटी नायरा के साथ समय बिता रही हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के साथ कर्नाटक की सबसे ऊंची मुलायनगिरी चोटी पर चढ़ाई की है जो किसी भी व्यक्ति के लिए मुमकिन नहीं है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर ये जानकारी दी है और वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है- ''नायरा के साथ मुलायनगिरी चोटी पर चढ़ने का प्रयास किया गया. मैं बीच रास्ते में रुक गई थी क्योंकि मुझे सांस लेने में बहुत दिक्कत हो रही थी. 6300 फीट ऊंची ये कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी है और अब मेरे इस वीडियो पर बहुत सारी न्यू मॉम्स के मैसेज आ रहे है. मैं ट्रैवल करने के लिए प्रेरित हो रही हैं. मैं रोमांचित हूं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera) on

मेरी ट्रैवल स्टोरीज को इतनी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है. बच्चे के जन्म के बाद थका हुआ महसूस करना आसान है लेकिन मैंने निश्चय किया है कि खुद को थका हुआ फील नहीं होने दूंगी. मैं अपनी बच्ची का पूरा ख्याल रख रही हूं. मेरी बच्ची को जब भी भूख लगी मैंने उसे खाना खिलाया.''

आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर समीरा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि समीरा ने 12 जुलाई को बेटी को जन्म दिया था और समीरा को बेटी से पहले एक बेटा भी है. समीरा कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं जो बहुत पॉपुलर रहीं हैं.

सामने आया फिल्म 'कमांडो-3' का पहला पोस्टर, 29 नवम्बर को होगी रिलीज

शर्लिन चोपड़ा ने की बोल्डनेस की जारी हदे पार, यहां देखे वीडियों एक बार

इंस्टाग्राम पर सलमान ने बदला अपना नाम, शेयर किया चुलबुल पांडेय का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -