पति संग गोवा में इंजॉय कर रहीं हैं समीरा रेड्डी, मोनोकिनी में आईं नजर
पति संग गोवा में इंजॉय कर रहीं हैं समीरा रेड्डी, मोनोकिनी में आईं नजर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी को हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव देखा जाता है। जी दरअसल वह आए दिन अपने परिवार के साथ वाली तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं जो बेहतरीन होती हैं। अब हाल में उन्होंने एक बार फिर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीरें फैमिली ट्रिप की हैं जो अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। आप देख सकते हैं यह सभी तस्वीरें उनके गोवा वेकेशन की है। वहीं इन तस्वीरों में उन्हें पूरे परिवार के साथ एन्जॉय करते हुए दिखा जा सकता है।

 

हर कुछ महीनों में समीरा रेड्डी अपने पति और बच्चों के साथ गोवा के वीकेंड ट्रिप पर जाती हैं और वहां की तस्वीरें शेयर करती हैं। फिलहाल इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह बीच पर बच्चों और पति के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। वैसे इन तस्वीरों में समीरा रेड्डी ने बीच के लिए वनपीस बिकिनी पहना हुआ है और उन्होंने धूप से बचने के लिए काला चश्मा भी लगाया हुआ है। इसी के साथ आप देख सकते हैं समीरा रेड्डी ने पति और बच्चों के साथ बीच पर घर-घर भी खेला।

जी दरअसल उन्होंने घरों का एक कॉम्प्लेक्स भी बनाया और यह बड़ा सुंदर दिख रहा है। वैसे समीरा रेड्डी ने एक सेल्फी भी शेयर की है और इसे शेयर करते हुए अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है, ''फेयर स्किन को बढ़ावा देने वाली दुनिया में, मुझे अपने भारतीय रंग को निखारने के लिए सुनहरी धूप में बैठकर सबसे ज्यादा खुशी हो रही है।'' वहीं एक अन्य तस्वीर में बीच मस्ती करते हुए कैप्शन में अदाकारा ने लिखा,”कार्टव्हील्स और सैंडकास्टल्स। अभी भी वीकेंड का सपना देख रही हूं लेकिन यह सोमवार आ गया है। परिवार की छुट्टियां सबसे अच्छी रही।” आपको बता दें कि समीरा रेड्डी एक फिटनेस और बॉडी पॉजिटिविटी आइकन हैं और इन दिनों वह इंडस्ट्री से दूर हैं।

इस राज्य में डेढ़ साल बाद इन कक्षाओं के लिए खुले स्कूल

VIDEO: कुत्ते की वफादारी ने जीता दिल, मालिक की बच्ची को बचाया

इस मशहूर अदाकारा ने किया रोका, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -