हॉट होने के बाद भी बॉलीवुड में कामयाब नहीं हो पाई यह एक्ट्रेस, कर ली शादी
हॉट होने के बाद भी बॉलीवुड में कामयाब नहीं हो पाई यह एक्ट्रेस, कर ली शादी
Share:

बॉलीवुड की दुनिया में मशहूर एक्ट्रेस व ग्लैमर जगत में बिंदास और आइटम गर्ल के लिए पहचाने जाने वाली समीरा रेड्डी का जन्म 14 दिसंबर को आंध्र प्रदेश में हुआ था. समीरा ने हिंदी फिल्‍मों के साथ कई तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्‍नड़ और बंगाली फिल्‍मों में भी काम किया है. कई सालों से वह फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं. इंडस्ट्री में वह अलग पहचान बनान में कामयाब नहीं हुई. जिसके बाद उन्होंने शादी कर ली और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया.

जानकारी के लिये बता दें कि समीरा ने 2002 में बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था उन्होंने अपनी पहली फिल्म सोहेल खान की 'मैंने दिल तुझको दे दिया' में काम किया था। परन्तु समीरा को बॉलीवुड में पहचान 2004 में फिल्म मुसाफिर से मिली थी यह उनकी काफी चर्चित फिल्म थी वही उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्में जैसे नो एंट्री, टैक्सी नंबर 9211 की है

वही समीरा रेड्डी समाज सेवा के क्षेत्र में भी काफी सक्रीय हैं समीरा क्रयोंस और ड्रीम्स होम्स एनजीओ के साथ मिलकर काम कर रही है. यह संस्था बेघर बच्चों को घर और सुरक्षा मुहैया करने का कार्य करती है. वह चाहे फिल्म इंडस्ट्री की स्टार ना बन पाई हो, लेकिन असल जिंदगी में अपने नेक काम से कई बेघर बच्चों की स्टार बन गई हैं.

मणिकर्णिका : घुड़सवारी करती नज़र आई 'झलकारीबाई', देखें तस्वीरें

एक फिल्म फ्लॉप हुई तो क्या हुआ, जीजा के लिए सलमान बनाएंगे दूसरी फिल्म

पापा शाहरुख़ की तरह एक्टिंग नहीं करनी बेटे आर्यन को, बल्कि करेंगे ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -