इस एक्ट्रेस ने जो किया वो कभी नहीं हुआ, प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में पानी के अंदर...'
इस एक्ट्रेस ने जो किया वो कभी नहीं हुआ, प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में पानी के अंदर...'
Share:

अदाकारा समीरा रेड्डी प्रेग्नेंसी फेज को खूब एन्जॉय कर रही हैं और अब समीरा द्वारा अंडरवाटर फोटोशूट कराया गया है. फोटोज में समीरा द्वारा बिकिनी पहनकर बोल्ड पोज दिए गए है. वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है और फोटोज में समीरा काफी स्टनिंग भी दिखीं.

समीरा के इन फोटोज को खूब पसंद भी किया जा रहा है. जबकि समीरा के फैंस उन्हें केयरफुल रहने के लिए कह रहे हैं और इस पर एक यूजर ने लिखा है कि- बेबी को रिस्क में मत डालिए मैम. ध्यान रखिए. आपको यह बता दें इससे पहले ऐसा कभी भी देखने को नहीं मिला है कि प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में किसी अदाकारा ने पानी के अंदर फोटोशूट कराया हो.

ख़ास बात यह है कि फोटोज शेयर कर समीरा ने लिखा है कि- "मैं अपने प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में बंप की सुंदरता का जश्न मनाना चाहती थी और एक ऐसे समय में जब हम सबसे कमजोर, थके हुए, डरे हुए, उत्साहित और सबसे सुंदर महसूस करते हैं और मैं इसे आप लोगों के साथ साझा करने के लिए बेहद उत्सुक हूं और मुझे यह पता है कि सकारात्मकता फील होगी. क्योंकि हम सभी अपने जीवन के विभिन्न फेज में यूनिक साइज में होते हैं. हमें हर स्तर पर खुद को प्यार और स्वीकार करने की आवश्यकता है. #imperfectlyperfect. @luminousdeep आप बेहद शानदार हैं और आप सुपर प्रतिभाशाली हैं! धन्यवाद."

ऋतिक रोशन पर मंडराए संकट के बादल, धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज

अक्षय कुमार के Mission Mangal को मिले रिलीज़ डेट

पहले से ज्यादा हैंडसम दिखें सैफ, नए हेयर स्टाइल में लगे कूल

पी.आर मान सिंह से हुई पंकज त्रिपाठी की मुलाक़ात, जमकर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -