'मेरे खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई ना करें', समीर वानखेड़े ने लिखी मुंबई पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी
'मेरे खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई ना करें', समीर वानखेड़े ने लिखी मुंबई पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी
Share:

मुंबई: मुंबई ड्रग्स केस में एक बार फिर से नया मोड़ आ गया है। जी दरअसल प्रभाकर सैल नाम के गवाह ने एनसीबी को ही सवालों के कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। एक तरफ जहां प्रभाकर सैल ने एनसीबी पर आरोप लगाते हुए यह कह दिया है कि उन्होंने सैल से खाली कागजों पर साइन कराए तो वहीं दूसरी तरफ समीर वानखेड़े पर 25 करोड़ रुपये की डिमांड करने का आरोप लगाया गया है। इन आरोपों ने सभी को हैरान कर दिया। वहीं खुद पर लगे इन आरोपों के बीच समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने चिट्ठी में यह साफ तौर पर कहा है कि, 'कुछ लोगों के 'गलत इरादों' के कारण उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए।' जी दरअसल अपनी चिट्ठी में एनसीबी डायरेक्टर ने इस बात का भी जिक्र किया है कि लोग उन्हें मामले में फंसाने और गिरफ्तार कराकर जेल भेजने की बात की जा रही है।

आखिर क्या लिखा है चिट्ठी में- जी दरअसल मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखी चिट्ठी में लिखा गया है, "मैं समीर वानखेड़े हूं, वर्तमान में एनसीबी डायरेक्टर के रूप में अपनी सेवाएं दे रहा हूं। गलत तथ्यों के जरिए मुझे झूठा फंसाने का प्रयास हो रहा है। कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कोशिश हो रही है कि मेरे खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।" अपनी चिट्ठी में समीर वानखेड़े ने बिना नाम लिए मंत्री नवाब मलिक पर भी निशाना साधा। जी दरअसल उन्होंने चिट्ठी में लिखा है, "मीडिया में कुछ लोगों द्वारा मुझे जेल में भेजने और मेरी गिरफ्तारी जैसी बातें बोली जा रही हैं। मेरी आपसे अपील है कि गलत तथ्य और गलत इरादों के जरिए लगाए गए आरोपों के दम पर आप कोई कानूनी कार्रवाई ना करें।"

बात करें प्रभाकर सैल की तो उनकी तरफ से लगाए गए आरोपो पर एनसीबी ने सफाई दे दी है। NCB का कहना है कि जिसने आरोप लगाया है वो खुद इस केस में एक गवाह है। जब ये मामला कोर्ट में जारी है तो ऐसे बयान कोर्ट में जाकर ही दिए जाने चाहिए। किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लेकर ऐसी बयानबाजी करना गलत है।

'शाहरुख खान भारत छोड़ें, परिवार संग पाकिस्तान आ जाए', आर्यन का हाल देख बोले पाकिस्तानी एंकर

NCB के गवाह का एफिडेविट में बड़ा दावा, कहा- आर्यन को छोड़ने के लिए मांगे गए थे 25 करोड़...

आर्यन खान केस में खुलासे के बाद शिवसेना-NCP ने किया हमला, बोले- गवाह का दावा चौंकाने वाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -