समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, क्या 'आर्यन खान' को गिरफ्तार करना है वजह ?

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पूर्व जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े को सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है। वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी है। वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को दी गई शिकायत में इसकी जांच करने की अपील की है। बताया गया है कि वो ट्विटर अकाउंट 14 अगस्त को बनाया गया था और जिससे समीर वानखेड़े को धमकी दी गई है। 

समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को बताया कि उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है। अपनी शिकायत में NCB के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को बताया कि जिस अकाउंट के जरिए शिकायत दी गई है, वह 14 अगस्त को ही बनाया गया था। अमन नामक एक व्यक्ति द्वारा भेजे गए मैसेज में लिखा गया है कि 'तुमको पता नहीं तुमने क्या किया है, इसका हिसाब तुमको देना पड़ेगा, तुम्हे ख़त्म कर देंगे।'

समीर वानखेड़े ने आर्यन खान को किया था गिरफ्तार:

बता दें कि, समीर वानखेड़े बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को अरेस्ट करने के बाद अचानक सुर्ख़ियों में आ गए थे। वानखेड़े ने एक ड्रग्स केस में आर्यन को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद वानखेड़े को मुस्लिम विरोधी कहा जाने लगा था। NCP नेता नवाब मलिक समेत कई मुस्लिम नेताओं ने कहा था कि, आर्यन खान को केवल इसलिए पकड़ा गया क्योंकि वो मुस्लिम सुपरस्टार शाहरुख़ खान के बेटे हैं। हालांकि, आर्यन ने पूछताछ में खुद कबूला था कि वो पिछले 4 सालों से ड्रग्स ले रहे हैं और ये बात उनके माता-पिता यानि शहरुख-गौरी  भी जानते हैं, लेकिन कोर्ट ने आर्यन को इस मामले में क्लीन चिट दे दी थी। और इसे रसूख का असर कहें या कुछ और कि इस मामले के बाद ही वानखेड़े को उनके पद से हटा दिया गया था और आर्यन मामले की जांच दूसरे अफसर को सौंप दी गई थी। वहीं, अब वानखेड़े को ये धमकी मिली है, ऐसे में माना जा रहा है कि, उन्हें यह धमकी आर्यन को गिरफ्तार करने के कारण ही मिली है। 

आज फर्जी आधार कार्ड बनवा रहे, कल आपका 'हक' मारेंगे रोहिंग्या और बांग्लादेशी.. बड़े संकट में देश

इस राज्य के हर स्कूल-कॉलेजों में सुबह 'राष्ट्रगान' गाना हुआ अनिवार्य, नहीं माना आदेश तो होगी कार्रवाई

महिला अनुसूचित जाती की है, उसे कौन छुएगा.., यह कहकर कोर्ट ने यौन शोषण के आरोपी को दी जमानत

 

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -