दिल्ली पहुंचे समीर वानखेड़े, कहा- 'रिश्वतखोरी केस में नहीं बुलाया'

मुंबई: मुंबई क्रूज ड्रग मामले में रिश्वतखोरी के आरोपों पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से जांच शुरू हो चुकी है और अब आज मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो के महानिदेशक से मुलाकात करने के बारे में खबरें आईं हैं। जी दरअसल वह दिल्ली पहुंच चुके हैं लेकिन इस पर समीर वानखेड़े ने खुलासा करते हुए कहा है कि रंगदारी के आरोपों को लेकर उन्हें नहीं बुलाया गया है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो क्रूज ड्रग मामले की जांच कर रहे समीर वानखेड़े, जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया था, और आज दिल्ली में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुख्यालय में अपने बॉस एसएन प्रधान से मुलाकात करेंगे।

कुछ सूत्रों का यह भी कहना है कि समीर वानखेड़े और एनसीबी प्रमुख के बीच बैठक समीक्षा बैठक के हिस्से के रूप में निर्धारित है, हालांकि, आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग मामले पर चर्चा की संभावना से इंकार नहीं किया गया है। आपको पता ही होगा कि बीते कल यानि सोमवार को दिल्ली पहुंचने के बाद समीर वानखेड़े ने कहा था, 'मुझे नहीं बुलाया गया है और यहां आने का मेरा प्रस्ताव पूरी तरह से अलग है। मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप निराधार हैं।'

वहीं दूसरी तरफ एनसीबी का सतर्कता विभाग मामले में एक स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सेल द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर रहा है। जी दरअसल प्रभाकर, जो छापे के दौरान मौजूद थे, ने एक हलफनामे के माध्यम से दावा किया है कि उन्होंने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से जुड़े कथित भुगतान के बारे में एक बातचीत सुनी थी। आपको बता दें कि बीते दिनों प्रभाकर सेल ने यह भी आरोप लगाया था कि 2 अक्टूबर को छापेमारी के बाद एनसीबी अधिकारियों ने उन्हें एक कोरे कागज पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा था, जब आर्यन खान को अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया था।

'सब ड्रामा देख रहे हैं', शाहरुख़ का समर्थन ना करने वालों पर भड़के मीका सिंह

अगर आज नहीं मिली आर्यन को जमानत तो जेल में मनेगी दिवाली

'बेकसूर को फंसाने की पूरी कोशिश हो रही है', आर्यन खान ड्रग्स केस पर बोले संजय राउत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -