NCB के मुख्यालय पहुंचे समीर वानखेड़े, कहा- 'नवाब मलिक के आरोपों का जवाब दूंगा'
NCB के मुख्यालय पहुंचे समीर वानखेड़े, कहा- 'नवाब मलिक के आरोपों का जवाब दूंगा'
Share:

मुंबई: मुंबई NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े दिल्ली में हैं। जी दरअसल, आज यानी मंगलवार सुबह वह NCB के दिल्ली ऑफिस पहुंच चुके हैं और यहाँ पहुँचते ही उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है। समीर वानखेड़े का कहना है कि 'वे मुंबई पहुंचकर ही NCP नेता नवाब मलिक के आरोपों का जवाब देंगे।' NCB के दिल्ली ऑफिस में समीर एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान से मुलाकात कर सकते है जी दरअसल नवाब मलिक ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके वानखेड़े पर झूठे कास्ट सर्टिफिकेट से नौकरी हासिल करने का आरोप लगाया था। केवल यही नहीं बल्कि नवाब मलिक ने वानखेड़े पर धर्म छिपाने का आरोप भी लगाया था।

वहीं इन आरोपों के समर्थन में नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के खिलाफ 26 आरोपों की चिट्ठी मीडिया के सामने रखी। नवाब मलिक ने यह दावा किया है कि यह चिट्ठी NCB के किसी अधिकारी ने उन्हें भेजी है। आपको बता दें कि इसमें समीर वानखेड़े के खिलाफ 26 आरोप लगाए गए हैं। वहीं दिए गए इस लेटर के मुताबिक- 'समीर वानखेड़े और केपीएस ने दीपिका जैसी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस से मोटा पैसा कमाया है। समीर वानखेड़े मामले को बड़ा दिखाने के लिए कई बार रेड में मिली ड्रग्स को ज्यादा दिखाते हैं।'

आप सभी को बता दें कि समीर वानखेड़े इस समय सभी चीजों के जवाब देने के लिए तैयार हैं और उनका कहना है वह जल्द ही सभी आरोपों पर जवाब देंगे। दूसरी तरफ दिन पर दिन नवाब मालिक चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं और समीर वानखेड़े पर आरोप भी लगा रहे हैं।

समीर वानखेड़े के सपोर्ट में आईं ये अभिनेत्री, बोली- वह बॉलीवुड को टारगेट नहीं कर रहे हैं।।।

'वह गलत समय पर गलत जगह पर थे', बोले अरबाज मर्चेंट के पिता

आर्यन ड्रग केस में हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई आर्यन-अनन्या की ये हैरतअंगेज चैट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -