ड्रग्स केस: समीर वानखेड़े ने लगाया बड़ा आरोप, क्या शाहरुख़ करवा रहे उनका पीछा?

मुंबई: मुंबई में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने हाल ही में चौकाने वाला खुलासा किया है। जी दरअसल उन्होंने पुलिस पर पीछा किए जाने का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के तहत समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र पुलिस के सीनियर अधिकारियों से इस बारे में शिकायत की है। उनका कहना है कि दो पुलिसकर्मी उनका पीछा करते हैं। आप तो जानते ही होंगे कि समीर, मुम्बई ड्रग्स केस मामले की जांच कर रहे हैं। कुछ सूत्रों का कहना है कि पिछले छह सालों से समीर वानखेड़े नियमित रूप से उस कब्रिस्तान में जाते हैं जहां उनकी मां को दफनाया गया था।

वहीं हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार ओशिवारा पुलिस स्टेशन के दो पुलिस अधिकारी कथित तौर पर कब्रिस्तान गए थे। वहीं बाद में समीर वानखेड़े की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए वहां लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी वह अपने साथ ले गए। जैसे हीएनसीबी के जोनल डायरेक्टर का इन सब पर ध्यान गया वैसे ही उन्होंने इस मामले पर महाराष्ट्र पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क किया है। वहीं जब उनसे उनकी जासूसी की खबरों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस बारे में बात करने से मना कर दिया।

कुछ सूत्रों का कहना है वानखेड़े एनसीबी के जोनल निदेशक के रूप में पदभार संभालने के बाद से हाई-प्रोफाइल ड्रग से संबंधित मामलों से जुड़े रहे हैं या जांच कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले उन्होंने ऐसा कुछ कभी नहीं देखा। समीर वानखेड़े जिस दिन से मुंबई एनसीबी में आए हैं, तब से उन्होंने कई ड्रग्स के मामलों का खुलासा किया है। इन दिनों वह उस ड्रग्स केस की जांच कर रहे हैं जिसमे शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान गिरफ्तार हुए हैं। फिलहाल समीर वानखेड़े के आरोपों को जानने के बाद कई लोगों का यह कहना है कि शाहरुख़ ने उनके पीछे आदमी लगवाए हैं जो उनपर नजर रखे हुए हैं, हालाँकि सच क्या है कुछ कहा नहीं जा सकता!

ड्रग्स केस: अभी जेल में ही रहेंगे शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान, NCB ने जमानत में अटकाया रोड़ा

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख के लिए भावुक हुए शेखर सुमन, कह डाली ये बड़ी बात

देवेंद्र फडणवीस ने किया नवाब मलिक के आरोपों पर पलटवार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -