नवाब मलिक का नया खुलासा! जारी किये समीर की मां के दो डेथ सर्टिफिकेट
नवाब मलिक का नया खुलासा! जारी किये समीर की मां के दो डेथ सर्टिफिकेट
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने आज यानी गुरुवार को एक बार फिर से एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े (NCB Sameer Wankhede) को लेकर एक और बड़ा चौकाने वाला खुलासा किया है। जी दरअसल नवाब मलिक ने समीर की मां जाहिदा का डेथ सर्टिफिकेट साझा किया है और इसे लेकर उनका दावा है कि उनकी मां मुसलमान थीं और उन्हें ओशिवारा के कब्रिस्तान में दफनाया गया था।

जी दरअसल नवाब मलिक ने अपने नए ब्यान में यह आरोप लगाया है वानखेड़े परिवार ने जाहिदा के दो डेथ सर्टिफिकेट भी बनवाए हैं, एक में वे मुस्लिम हैं जबकि दूसरे में उन्हें हिंदू बना दिया गया है। आप सभी को बता दें कि नवाब मलिक का कहना है समीर वानखेड़े की मां जाहिदा की मौत साल 16 अप्रैल 2015 में हुई थी उनका पहला डेथ सर्टिफिकेट इसी दिन बनवाया गया था और इस पर इनका धर्म मुस्लिम लिखा गया था। वहीं इसके बाद अगले दिन यानी 17 अप्रैल को एक और सर्टिफिकेट भी बनवाया गया जिसमें धर्म को बदलकर हिंदू करवा दिया गया था।

वहीं नवाब मलिक का यह दावा है कि वानखेड़े परिवार ने न सिर्फ नौकरी के लिए समीर का धर्म छुपाकर फर्जीवाड़ा किया है बल्कि मां की मौत के बाद भी फर्जीवाड़ा कर दो अलग-अलग दस्तावेज बनवाए थे। वहीं बीते सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के पिता की उस मांग को ठुकरा दिया था, इसमें उन्होंने मंत्री नवाब मलिक द्वारा उनके परिवार के खिलाफ दिए जाने वाले बयानों पर रोक लगाने की मांग की थी। इसी के साथ अदालत ने यह भी कहा था कि 'नवाब मलिक को पुख्ता होने के बाद ही कोई बात कहनी चाहिए। डिफिडेंट (नवाब मालिक ) को राइट टू स्पीच का अधिकार है।'

आज भारतीय नौसेना में शामिल होगी सबसे घातक पनडुब्बी INS Vela

IIT बॉम्बे ने इन पदों के लिए निकाली बंपर भर्तियां, जानिए क्या है आवेदन की विधि

IPL 2022 की तारीखों का हुआ ऐलान, इस बार खेलेंगी 10 टीमें, होंगे 74 मुकाबले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -