नवाब मलिक को समीर वानखेड़े का करारा जवाब, बोले- मां के कहने पर निकाहनामा बनवाया, गुनाह किया क्या?

आर्यन खान ड्रग्स मामले की तहकीकात कर रहे NCB अफसर समीर वानखेड़े के विरुद्ध प्रतिदिन NCB नेता नवाब मलिक एक नया खुलासा कर रहे हैं। उन खुलासों में एक समीर वानखेड़े की जाति एवं धर्म को लेकर है। नवाब मलिक का दावा है कि समीर वानखेड़े मुस्लिम हैं। मगर आरक्षण का फायदा लेने के लिए उन्होंने स्वयं को अनुसूचित जाति का बताया तथा IRS की नौकरी हासिल की। नवाब मलिक ने पहले समीर वानखेड़े का जन्म प्रमाण पत्र ट्वीट किया था। आज (बुधवार, 27 अक्टूबर) उन्होने समीर वानखेड़े की पहली बीव के साथ निकाहनामा जारी किया। इस निकाहनामा में समीर वानखेड़े को मुस्लिम बताया गया है। अब समीर वानखेड़े ने स्वयं इसका उत्तर दिया है।

साथ ही समीर वानखेड़े ने बताया है कि वे हिंदू हैं। उनके पिता हिंदू हैं। उनकी मां मुस्लिम थी। भारत एक प्रगतिशील सोच वाले व्यक्तियों का देश है। मां का कहना मानने के लिए उन्होंने निकाहनामा बनवा लिया। इसमें क्या गुनाह किया? निकाहनामा कोई लीगल डॉक्यूमेंट नहीं होता। उनके किसी भी कानूनी दस्तावेज में मुस्लिम होने का गवाह नहीं है। समीर वानखेड़े का दावा है कि उन्होंने कभी धर्म परिवर्तन नहीं किया, ना ही उनके पिता ने कभी धर्म परिवर्तन किया।

वही इस पर समीर वानखेड़े के पिता ने भी अपना बयान दिया है। उन्होंने बताया, "कोई मुझे या मेरे बेटे को प्यार से चुन्ना कहे या मुन्ना या फिर कोई दाऊद नाम से बुलाए…इसमें मेरे बेटे का क्या कसूर। मैं बचपन से हिंदू था। बड़ा हुआ तो हिंदू रहा। LLB की, नौकरी की। मैंने मुस्लिम से निकाह अवश्य किया, मेरे बेटे की पहली पत्नी मुस्लिम अवश्य थी, मगर हमने अपना धर्म कभी नहीं बदला। मैंने अपनी बीवी के जज़्बात का ध्यान करते हुए ना उसके परिवार वालों को कभी टोका कि वे हमें क्या नाम से पुकारते हैं तथा ना ही मेरे बेटे ने अपनी मां से इस पर कभी कोई आपत्ति जताई।

शादी की खबरों के बीच सामने आई कैटरीना कैफ की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

शादी के बंधन में बंधने जा रहे है विक्की-कटरीना! वेडिंग लहंगा भी हुआ फ़ाइनल

10 साल पुराना है शाहरुख़ खान और समीर वानखेड़े का नाता, जानिए पूरा मामला 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -