10 साल पुराना है शाहरुख़ खान और समीर वानखेड़े का नाता, जानिए पूरा मामला
10 साल पुराना है शाहरुख़ खान और समीर वानखेड़े का नाता, जानिए पूरा मामला
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले NCB अफसर की बहुत चर्चा हो रही है। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अब विवादों में फंसते दिखाई दे रहे हैं। NCP नेता नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। समीर के नेतृत्व में ही ड्रग केसों में निरंतर कार्रवाई हुई हैं। हाईप्रोफाइल रेव पार्टी ड्रग केस की आगे की तहकीकात भी समीर के नेतृत्व में ही हो रही है। 

वही समीर की निजी एवं प्रोफेशनल जिंदगी दोनों चर्चा में आ गई हैं। वैसे आपको ये जानकर हैरानी होगी की समीर एवं शाहरुख खान का आमना-सामना पहले भी हो चुका है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, आज से 10 वर्ष पूर्व वर्ष 2011 में समीर वानखेड़े ने कार्रवाई की थी। ये कार्रवाई किसी और पर नहीं बल्कि शाहरुख खान पर की गई थी। दरअसल, शाहरुख खान अपनी फैमिली के साथ लंदन एवं हॉलैंड से वेकेशन मनाकर भारत लौटे थे। उन दिनों समीर वानखेड़े सीमा शुल्क विभाग में हुआ करते थे। उन्होंने हवाईअड्डे पर शाहरुख खान को रोक लिया था। शाहरुख को रोकने के पीछे समीर वानखेड़े के समीप एक कारण था। शाहरुख खान अपने साथ 20 बैग लिए हुए थे। 

वही इस केस में समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान से बहुत देर तक पूछताछ की थी। यही नहीं शाहरुख खान पर लिमिट से अधिक सामान लाने के लिए डेढ़ लाख रुपये की पेनल्टी भी लगाई थी। इस केस के समाप्त होने के पश्चात् अब 10 वर्ष पश्चात् दोबारा दोनों का आमना-सामना हुआ है। इस बार आर्यन को ड्रग केस में समीर वानखेड़े ने अरेस्ट किया है। 2 अक्टूबर को देर रात रेव पार्टी से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया गया। तत्पश्चात, उनकी गिरफ्तारी हुई। उनके बेटे पर NCB ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 

रिलीज हुआ तड़प का ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में नजर आए सुनील शेट्टी के बेटे अहान

दिसंबर में शादी करने जा रहे है आलिया-रणबीर! एक्टर ने पोस्टपोन की फिल्म की शूटिंग

आयुष्मान खुराना का बड़ा खुलासा, बताया आगामी 4 फिल्मों में क्या होगा सबसे खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -