समीर सोनी को है इस बात का दबाव
समीर सोनी को है इस बात का दबाव
Share:

बड़े परदे के साथ छोटे परदे पर भी अपने बेहतरीन अभिनय का जलवा दिखा चुके अभिनेता समीर सोनी अब निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे है. जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म का नाम है ‘माइ बर्थडे सॉन्ग' है. यह फिल्म बहुत जल्द रिलीज होने वाली है जिसके चलते अभिनेता समीर सोनी ने हाल ही में ट्वीट कर कहा कि, “दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर पर सकारात्मक प्रतिक्रिया जताई है, हमारे फिल्म उद्योग से अमिताभ बच्चन, सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर ने फिल्म के ट्रेलर की प्रशंसा की. इसलिए मैं खुश हूं लेकिन मैं उन लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का दबाव भी महसूस कर रहा हूं.”

गौरतलब है कि, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है. वही फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी. इस दौरान समीर ने अपने बयान में कहा कि, “हमने यह फिल्म अपनी पसंद के आधार पर बनाई है और मुझे लगता है कि हमने अच्छी फिल्म बनाई है. हालांकि मुझे उम्मीद है कि युवा दर्शक इस फिल्म का आनंद लेने के लिए सिनेमाघरों में जरूर जाएंगे."

बताना चाहेंगे कि, समीर सोनी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'चाइना गेट' से की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री ममता कुलकर्णी नजर आई थी. लेकिन फ़िल्मी दुनिया में पहचान उन्हें फिल्म 'बागवान' से मिली इस फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे का रोल अदा किया था.

ये भी पढ़े

डायलन फैरो का दावा- यौन उत्पीड़न पर सच बोल रही हूँ

प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने बॉलीवुड को दिया इनविटेशन

कैमरे से बचती नजर आई सैफ की बेटी सारा अली खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -