समीर शर्मा ने पंखे पर लटकर किया सुसाइड, गम में डूबा ​टीवी जगत
समीर शर्मा ने पंखे पर लटकर किया सुसाइड, गम में डूबा ​टीवी जगत
Share:

 

समीर शर्मा के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. माना जा रहा है कि समीर शर्मा ने दो दिन पहले अपने मलाड स्थित घर में पंखे पर लटकर फांसी लगा ली है. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की पड़ताल प्रारंभ कर दी है. मौजूद स्थिति में उनके शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है, कि उन्होने सुसाइड किया है. लेकिन पोस्टमार्टम करने के बाद ही पता चल पाएगा कि वास्तिवकता में मौत का क्या कारण है. उनके सुसाइड की खबर आने के बाद से संपूर्ण ​टीवी जगत में दुख व्याप्त हो गया है.

अगर समीर के निजी जीवन की बात करें तो समीर शर्मा दिल्ली के रहने वाले है, और अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद बैंगलोर चले गए. उन्होंने एक विज्ञापन एजेंसी से काम की शुरूआत की, जिसके बाद  आईटी कंपनी और बैंगलोर में रेडियो सिटी में भी जॉब की है. जिसके बाद अभिनय में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई शिफ्ट हो गए. उन्होंने स्टार वन की दिल चाहता है शो से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की थी.

इसके अलावा SAB टीवी जैसे लोकप्रिय चैनल में काम किया है. उन्होंने 9X पर वीरनवाली धारावाहिक में एक हॉकी कोच के रूप में काम किया है. साथ ही, समीर ने एनडीटीवी इमेजिन की ज्योति में ब्रिजेश के रूप में एक नकारात्मक अदा की है. उन्होंने सहारा वन के सबसे लंबे वक्त तक चलने वाले शो में रीना कपूर के साथ मुख्य भूमिका और राजश्री प्रोडक्शन के शो में ऋषभ जौहरी की भूमिका अदा की है. समीर शर्मा ने 2014 की बॉलीवुड फिल्म हसी तो फेज में सहायक भूमिका निभाकर युवाओं का दिल जीत लिया था. 

आखिर क्यों एक और मशहूर ज़िंदगी अपने ही हाथों ख़त्म...!

समीर शर्मा ने पंखे पर लटकर किया सुसाइड, गम में डूबा ​टीवी जगत

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल के लिए इस किरदार की होगी धांसू एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -