'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट को मिस कर रहे हैं समीर ओंकार
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट को मिस कर रहे हैं समीर ओंकार
Share:

कोरोनावायरस आउटब्रेक के चलते फिल्मों और टीवी की शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई है। वहीं ऐसे में सभी कलाकार या तो अपने होमटाउन निकल गए हैं या फिर मुंबई में रहकर ही लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहे हैं। वहीं  बात की जाए टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में समर्थ गोयनका की भूमिका निभाने वाले कलाकार समीर ओंकार की तो वह भी इस समय घर पर हैं। वहीं समीर ओंकार ने खुलासा किया है कि वो सीरियल के सेट को और सभी को-स्टार्स को काफी मिस कर रहे हैं। इसके साथ ही समीर ओंकार ने इंडिया फोरम को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि, 'हां मैं शूटिंग के दौरान होने वाली मस्ती को काफी मिस कर रहा हूं। 

इसके साथ ही हम सेट पर सुबह 9 बजे पहुंच जाया करते थे और रात को 9 बजे ही घर निकलते थे। मैं मोहसिन, शिवांगी, अखिलस सिमरन, सचिन जी, मनीष जी, सुरेखा मिलकर दादी के साथ खूब मस्ती करते हैं। वहीं देखा जाए तो हम सेट पर दो जिंदगी जीते है। अपने किरदारों को निभाने के साथ-साथ रियल में सभी के साथ मस्ती करने का अनुभव काफी अलग ही है। इसके साथ ही जब समीर ओंकार से पूछा गया कि वो अब अपना समय कैसे बिताते हैं तो उनका कहा था कि, 'परिवारवालों के साथ समय बिताकर, गाने सुनकर, वर्कआउट करके और किताबें पढ़कर...मेरा दिन कैसे बीत जाता है, मुझे पता ही नहीं चलता है। वहीं  परिवारवालों के साथ समय जल्दी बीत जाता है।इसके अलावा मैं कैरम, लूडो, कार्ड्स खेलता हूं, फिल्में देखता हूं और कभी-कभार अपने ही सीरियल के पुराने एपिसोड देख लेता हूं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हेक्टिक शेड्यूल के चलते हम कुछ काम नहीं कर पाते है और फिर समय ना होने का रोना भी रोते है। वहीं जब हमें समय मिल रहा है तो कुछ लोग बोर भी हो रहे है। इसके साथ ही  'समीर ओंकार ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैंस को खास मैसेज भी दिया है। समीर ओंकार का कहना है कि, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है के सभी फैंस को ढेर सारा प्यार और आशा करता हूं कि आप लोग ऐसे ही हम पर अपना प्यार लुटाते रहेंगे। वहीं  मैं आप सभी को सिर्फ यही सलाह देना चाहूंगा कि इस समय थोड़ा सा सकारात्मक रहिए क्योंकि हम सभी एक सी ही स्थिति का सामना कर रहे है और घर में रहने के साथ-साथ सकारात्मक रहकर ही हम ये लड़ाई जीत सकेंगे। वहीं सुरक्षित रहिए और अपना ख्याल रखिए।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Samir Onkar (@samir_onkar) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Samir Onkar (@samir_onkar) on

सिडनाज़ के फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स, तो रश्मि देसाई ने किया ऐसा काम

सिडनाज़ और फैंस की लड़ाई में कूदे अर्जुन बिजलानी

इस एक्टर की दीवानी हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -