मूवी के मजे दिला देगा इस फिल्म का ट्रेलर, झोपड़ी में जमकर नाचती रही एक्ट्रेस
मूवी के मजे दिला देगा इस फिल्म का ट्रेलर, झोपड़ी में जमकर नाचती रही एक्ट्रेस
Share:

अविनाश शाही,समीर खान, शिखा मिश्रा और प्रियंका पंडित की जबरदस्त लव रोमांस और एक्शन से भरपूर भोजपुरी फिल्म ‘इश्कवाले’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर यह तेजी से वायरल हो गया है. जिससे फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार बताया जा रहा है. 

फिल्म का ट्रेलर वेव म्यूजिक के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल परसे रिलीज हुआ है. ट्रेलर को देखकर इस बात का साफ पता चल रहा है कि यह फिल्‍म अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है. फिल्म में बोल्डनेस और एक्शन का तगड़ा झटका देखन को मिलेगा.  फिल्म से जुड़े कई पोस्टर्स पहले ही रिलीज हो चुके हैं. जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस ट्रेलर की बात की जाए तो इसकी शुरुआत दमदार डायलॉग और कई एक्शन सीन के साथ होती है. 

ट्रेलर में अविनाश शाही व समीर खान के डायलॉग की भरमार हैं. यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है जिसमे भरपूर एक्शन भी देखने मिलेगा. फिल्म में अविनाश शाही ,समीर खान,शिखा मिश्र ,कोमल ढिल्लों ,उमेश सिंह,जीतू शुक्ल,गोपाल राय,आनंद मोहन,संदीप मिश्रा,गुड्डू यादव,हसीन अरशद अहमद ,सलीम शैख़ ,अली अंसारी और राज किशोर आदि मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

 

यह भी पढ़ें...

इस भोजपुरी फिल्म में सनी का बोल्ड लुक देख घायल हुए फैंस, इंडस्ट्री में मची हलचल

काजल के प्यार ने खेसारीलाल को बना दिया पागल, वीडियो देखते ही निकल जाएगा पानी

'दबंग' अवतार में आने को तैयार है खेसारी, एक और फ़ाड़ू पोस्टर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -