चीन में फिर करोड़ो में खेलेंगे आमिर, पहली बार होगा ऐसा
चीन में फिर करोड़ो में खेलेंगे आमिर, पहली बार होगा ऐसा
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने कुछ सालों में देश और विदेश में अपनी फिल्मों से जो पहचान बनाई है वो काबिल-ऐ-तारीफ है. इस पहचान के तहत आमिर खान की  फैन फॉलोइंग न सिर्फ भारत में है बल्कि विदेश में भी है, खासतौर पर चीन में इसलिए इस चीज को ध्यान में रखते हुए आमिर की आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के निर्माताओं ने लिया बड़ा फैसला. 

हाल ही में आमिर खान की फिल्म दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार की चीन में मिली शानदार सफलता को देखते हुए निर्माताओं ने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को भारत के साथ-साथ उसी दिन चीन में भी रिलीज करने का फैसला किया है, साथ ही फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म की टीम करीब एक हफ्ता चीन में रहेगी, साथ ही फिल्म का एक सांग भी चीन में रिलीज किया जाएगा. 

इस साल के 7 नवम्बर को रिलीज होने वाली फिल्म के लिए निर्माताओं का मानना है कि चीन में आमिर के कई सारे फैंस है इसी हिसाब से अगर फिल्म को इंडिया में रिलीज करेंगे तो चीन में मौजूद आमिर के फैंस इंटरनेट से डाउनलोड कर फिल्म देख लेंगे, जिससे भविष्य में चीन में रिलीज करने पर हमे घाटा हो सकता है. आमिर की इस फिल्म का बेसब्री से सबको इंतजार है, फिल्म में लीड कास्ट में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख है. 

B'day Spl : एक शर्त पर टॉपलेस हो गई थी ये अभिनेत्री, मिली जान से मारने की धमकी

बिग बी की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए ऋषि कपूर

IPL मैच में 'दत्त' का टीजर होगा रिलीज

जीवन के संघर्ष को ब्लॉग के ज़रिये बयां करेंगी सुनैना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -