CAA: दिग्विजय सिंह बोले- 'कागज़ नहीं दिखाएंगे', संबित पात्रा ने दिया जवाब- 'नामांकन कैसे भरोगे'
CAA: दिग्विजय सिंह बोले- 'कागज़ नहीं दिखाएंगे', संबित पात्रा ने दिया जवाब- 'नामांकन कैसे भरोगे'
Share:

भोपाल: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है, वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग अब ट्विटर वॉर में तब्दील हो गई है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि हम कागज नहीं दिखाएंगे. इस पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए ट्वीट के जरिए जवाब दिया उन्हें कहा कि यदि कागज नहीं दिखाएंगे तो दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार नामांकन कैसे करेंगे?

संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में कहा कि, 'चुनाव हारने के भय से कांग्रेस ने दिल्ली में दिया वॉकओवर? कागज नहीं दिखाएंगे तो दिल्ली में कांग्रेस के उम्मीदवार पर्चा कैसे भरेंगे? निर्वाचन आयोग आप बिना कागज के भी नामांकन लेते है क्या?' इस बीच नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में विरोध प्रदर्शन चल रहा है. सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह प्रदर्शनकारियों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे.

इस दौरान पत्नी अमृता राय भी उनके साथ थीं. एक महीने से ज्यादा समय से शाहीन बाग में CAA और NRC के खिलाफ निरंतर प्रदर्शन हो रहा है. शाहीन बाग में दिग्विजय सिंह ने कहा है कि दिल्ली पुलिस के जो सरगना हैं, उनके द्वारा यह सब कराया जा रहा है. हम सरकार के दबाव में नहीं आएंगे. उन्होंने आगे कहा कि, 'मैं बिल्कुल इसको सियासी मंच बनने नहीं दूंगा. मैं यहां पर भाषण देने नहीं आया था. मैं यहां पर केवल आवाम का समर्थन करने आया था, क्योंकि यह जनता का आंदोलन है.'

FATF की ग्रे लिस्ट से बाहर आने के लिए छटपटा रहा पाक, अब अमेरिका ही बचा सकता है साख

सैकड़ों प्रवासी सुरक्षाबलों पर टूटे, खदेड़ने के लिए आंसू गैस के गोले दागे

नेपाल के एक रिसोर्ट में मृत पाए गए केरल के 8 पर्यटक, मृतकों में 5 मासूम बच्चे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -