'हमारे देश में कोई कब्ज़ा नहीं हुआ है, लेकिन माँ-बेटे के दिमाग पर जरूर कब्ज़ा हो गया है'
'हमारे देश में कोई कब्ज़ा नहीं हुआ है, लेकिन माँ-बेटे के दिमाग पर जरूर कब्ज़ा हो गया है'
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) की बैठक में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का चीन को लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठाना सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को राष नहीं आया है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार को पलटवार करते हुए कहा है कि CWC की मीटिंग के माध्यम से कांग्रेस सेना का मनोबल गिरा रही है. पात्रा ने कहा, "कांगेस कार्यकारिणी की बैठक में ऐसे वक़्त में सोनिया गांधी का बयान जारी किया गया, जब सेनाध्यक्ष लद्दाख का दौरा कर रहे हैं. ये दुखद है कि पार्टी की बैठक कर सेना की आलोचना की जा रही है."

पात्रा ने एक बार फिर स्पष्ट किया कि भारत ने एक इंच भी जमीन सरेंडर नहीं की है, चीन ने कोई कब्जा नहीं किया है. साथ ही पात्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि 2008 में कांग्रेस पार्टी और चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के साथ करार के बाद कांग्रेस ने चीन के सामने अवश्य सरेंडर कर दिया था. उन्होंने कहा, "हमारे देश पर कोई कब्जा नहीं हुआ है, किन्तु मां-बेटे के दिमाग पर कब्जा हो चुका है."

भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि, "कांग्रेस तो 43 हजार स्क्वायर किलोमीटर चीन को सरेंडर कर चुकी है." उन्होंने कहा है कि, "कहीं न कहीं यह एक साजिश है. जब सेनाध्यक्ष सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए लेह गए हों, ऐसे में इस प्रकार का बयान दिया जाना सेना का मनोबल गिराने का प्रयास है." पात्रा ने कहा कि इस देश का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस पार्टी देश की समस्याओं पर सियासत कर रही है. कांग्रेस कार्यसमिति ने केवल एक पैरा में कोरोना का जिक्र किया है. उन्होंने कहा, "कोरोना, चीन और कांग्रेस से लड़ने में भारत सक्षम है."

उधार के 13 हज़ार रुपयों से शुरू हुआ था 'पतंजलि' का सफर, आज देश की टॉप कंपनियों में आता है नाम

SBI ने गोल्ड लोन देकर जुटाया 13212 किलो सोना, कई लोग ले रहे हैं इस योजना का लाभ

सरकारी ई-मार्केटप्लेस पर रजिस्टर करने के लिए ध्यान रखे ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -