अस्पताल से डिस्चार्ज हुए संबित पात्रा, बोले- पूरा ठीक होने में थोड़ा वक़्त लगेगा
अस्पताल से डिस्चार्ज हुए संबित पात्रा, बोले- पूरा ठीक होने में थोड़ा वक़्त लगेगा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता संबित पात्रा को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में एडमिट संबित पात्रा को रविवार देर रात को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि उनका कोरोना का टेस्ट निगेटिव आने के बाद डॉक्टरों ने अस्पताल से छुट्टी दे दी है.

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद संबित पात्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आप सभी के आशीर्वाद और प्रार्थना के बल से मैं स्वास्थ्य लाभ कर अपने घर लौटा हूँ। सम्पूर्ण रूप से ठीक होने में और थोड़ा वक्त लगेगा। आप सभी को आपके आशीर्वाद के लिए मेरा दंडवत् प्रणाम।' उल्लेखनीय है कि बीते दिनों संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. पात्रा के अस्पताल में भर्ती होने पर भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी.

संबित पात्रा की गिनती भाजपा के तेजतर्रार प्रवक्ताओं में की जाती  है. 2019 के चुनाव में संबित पात्रा ने ओडिशा की पुरी लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ा था, किन्तु वह BJD के प्रत्याशी पिनाकी मिश्रा से हार गए थे. इस बीच देश में कोरोना संक्रमण के मामले 2 लाख 66 हजार के पार पहुंच गए हैं. अब तक 7 हजार 4 सौ 66 लोगों की जान कोरोना के कारण जा चुकी है. देश में 1 लाख 29 हजार से अधिक सक्रीय मामले हैं तो लगभग इतने ही रिकवर भी हो चुके हैं.

लगातार पांचवे दिन गिरे सोने के दाम, चांदी की कीमत में भी आई भारी गिरावट

देश में कब शुरू होंगी इंटरनेशनल फ्लाइट्स ? विमानन मंत्री हरदीप पुरी ने दिया जवाब

कैंसिल ट्रेन टिकट के रिफंड को लेकर ना हों परेशान, रेलवे ने कर दिया है बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -