हाफिज सईद और महागठबंधन का एक ही मकसद है...
हाफिज सईद और महागठबंधन का एक ही मकसद है...
Share:

नई दिल्ली : सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस समेत अन्य सभी विपक्षी दलों पर जमकर बोला है. इतना ही नहीं संबित ने विपक्षी दलों की तुलना आतंकवाद से भी कर डाली. सभी विपक्षी दलों के महागठबंधन को लेकर संबित ने कहा कि महागठबंधन और पाक का कुख्यात आतंकी हाफिज सईद यह दोनों ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकना चाहते हैं. इस सम्बन्ध में संबित पत्रा ने हाफिज सईद का एक वीडियो भी जारी किया है. जिसमे हाफिज पीएम मोदी के ख़िलाफ़ जमकर जहर उगलते हुए नजर आ रहा हैं. 

गौरतलब है कि आगामी 2019 लोकसभा चुनाव को सभी विपक्षी पार्टी मिलकर लड़ेंगी. जिससे कि भाजपा के लिए ख़तरे का बिगुल बजना जाहिर हैं. हाल ही में कर्नाटक में दश की तमाम राजनीतिक पार्टी भाजपा के ख़िलाफ़ एक ही मंच पर नजर आई थी. विपक्ष की इसी एकजुटता पर संबित ने हमला बोला हैं. 

पात्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से हाफिज सईद का एक वीडियो जरी किया है. साथ ही पात्रा ने लिखा है कि महागठबंधन 2019 में मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहता है, ऐसे कई अन्य लोग भी हैं जो यही चाहते हैं. पात्रा ने इस दौरान मोदी सरकार के 4 साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में अपनी उपलब्धियों के बारे में भी जानकारी दी. 

लखनऊ में 6 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म

वोटिंग ई-टिकट रखने वाले यात्रियों के लिए अब तक की सबसे बड़ी राहत

पीएमओ में रोज़ बनती है सोशल मीडिया रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -