दिग्विजय के बयान का फायदा पाकिस्तान को-संबित पात्रा
दिग्विजय के बयान का फायदा पाकिस्तान को-संबित पात्रा
Share:

आरएसएस से जुड़े है हिंदू आतंकी. कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी कि ओर से बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मोर्चा सँभालते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह के इस बयान को बीजेपी ने गंभीरता से लिया है. मध्य प्रदेश में चुनाव आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले इस तरह का बयान कांग्रेस के कोर एजेंडे को दिखाता है. विधानसभा और लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति पर उतर आई है. यह दुखद है कि दिग्विजय फिर इस तरह का बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने यह खुलासा किया कि कांग्रेस यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान हिंदू आतंकवाद का फ्रेज गढ़ने का काम करती थी और इसे कोर्ट में साबित करने की कोशिश भी की, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया. जब हमने इसके लिए उनसे माफी मांगने को कहा तो उन्होंने ऐसा नहीं किया.

उन्होंने याद दिलाया कि सोनिया गांधी 19 सितंबर, 2008 को हुए बाटला हाउस एनकाउंटर को लेकर काफी द्रवित हो गई थीं और उन्होंने कहा था कि इस घटना के बाद पिछले 3 रात से सोई नहीं. तत्कालीन गृहमंत्री पी चिदंबरम ने भी भगवा आतंकवाद को बड़ा खतरा बताया था. 2009 में राहुल गांधी ने भी लश्करे-तैयबा की जगह हिंदू आतंकवाद से खतरे की बात कही थी. पात्रा ने कहा कि कांग्रेस अपने फायदे के लिए हिंदू आतंकवाद का जिक्र बार-बार करती रही है. 2013 में तत्कालीन गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी की मौजूदगी में हिंदू आतंकवाद की बात कही थी. उस दौरान उन्होंने संघ पर आतंकी कैंप चलाने का आरोप भी लगाया था.


पात्रा ने कहा कि ईद से पहले कश्मीर में वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या में पाकिस्तान का हाथ बताया जा रहा है. ऐसे वक्त में हिंदुओं को आतंकवादी बताया जा रहा, जिसका सीधा-सीधा लाभ पाकिस्तान को मिलता है. इन्हीं बयानों के आधार पर पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बिरादरी को बताता है कि सीमापार से कोई आतंकवाद नहीं है बल्कि वो हिंदू आतंकवादी हैं. संबित पात्रा ने कहा, 'बीजेपी मांग करती है कि दिग्विजय सिंह को कांग्रेस से निकाला जाए, हम उनसे माफी की मांग नहीं कर रहे हैं, बल्कि हम चाहते हैं कि उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया जाए. यह बेहद गंभीर मामला है.'

दिग्गी राजा के बोल: हिंदू-मुस्लिम दंगों के पीछे RSS-BJP के लोग

Bhaiyyu Maharaj Sucide: भय्यू जी महाराज की मौत पर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान

बुजुर्ग पर क्यों भड़के गए दिग्विजय सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -