संभावना सेठ की हुई सर्जरी, दर्द से कराहती एक्ट्रेस का वीडियो आया सामने

संभावना सेठ की हुई सर्जरी, दर्द से कराहती एक्ट्रेस का वीडियो आया सामने
Share:

एक्ट्रेस और डांसर संभावना सेठ इस समय काफी तकलीफ में हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी सर्जरी हुई थी। इस मुश्किल समय में उनके पति अविनाश द्विवेदी उनके साथ रहे और उनका ख्याल रखा। बिग बॉस फेम एक्ट्रेस ने अब अपनी हेल्थ पर अपडेट शेयर किया है, जिसमें बताया है कि आखिर उन्हें हुआ क्या था और क्यों उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

संभावना सेठ ने बताया, "मुझे किसी ऐसी चीज के लिए सर्जरी करवानी पड़ी जो काफी समय से टल रही थी। आखिरकार, मैं ऑपरेशन करवा रही हूं और यह बहुत छोटी सर्जरी है जिसमें चिंता की कोई बात नहीं है। मेरे गर्भाशय में एक पॉलीप है जिसे निकालने की जरूरत है। इससे मुझे कुछ समय से दर्द हो रहा था। हालांकि, अविनाश की सर्जरी के कारण इसमें देरी हुई और फिर मेरे म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान मुझे दर्द हुआ लेकिन मैंने सोचा कि पहले गाना खत्म कर लूं और फिर सर्जरी करवा लूं।"

 

उन्होंने कहा कि आगे देरी हुई, जिससे एक आपातकालीन स्थिति पैदा हो गई, जहां उन्हें रात भर सर्जरी कराने का फैसला करना पड़ा। संभावना सेठ ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि 2024 हमारे लिए अस्पतालों और सर्जरी के बारे में रहा है। सबसे पहले, हमारे पालतू कुत्ते की सर्जरी हुई, फिर अविनाश की और अब मेरी बारी है। इन सबके बीच, मेरी सर्जरी सबसे जरूरी थी, लेकिन इसमें देरी हो गई। वास्तव में, डॉक्टर ने हमें पहले ही बता दिया था कि मेरी सर्जरी के लिए बहुत कम समय बचा है। मैं एक डांस नंबर के साथ वापसी करना चाहती थी, और जब मेरा गाना रिलीज़ होने वाला था, तो मैं अस्पताल में भर्ती हो गई।"

मशहूर अदाकारा पर डाला गया ब्रेस्ट सर्जरी का दबाव, खुद किया बड़ा खुलासा

दुखद! 32 वर्षीय इस मशहूर अदाकारा ने की खुदखुशी, सड़ी-गली हालत में पंखे से लटकती मिली लाश

काम के लिए करण जौहर की गाड़ी के पीछे भागा ये एक्टर, फिर ऐसे चमकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -