'संभावना सेठ' का लेटेस्ट फोटो आया सामने, सुन्दर अंदाज में डांस करती आई नज़र
'संभावना सेठ' का लेटेस्ट फोटो आया सामने, सुन्दर अंदाज में डांस करती आई नज़र
Share:

अपनी हॉटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ छाई रहती हैं. संभावना सेठ टीवी की दुनिया का भी जाना पहचाना चेहरा हैं. संभावना के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हैं. यही वजह है कि आएदिन एक्ट्रेस की नई-नई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैंं. संभावना सेठ के हॉट वीडियो और फोटो इंटरनेट पर तहलका मचाते रहते हैं. संभावना सेठ एक सोशल मीडिया लवर भी है और आएदिन अपनी हॉट, सेक्सी  और बोल्ड फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बीच एक सेक्सी डांस वीडियो सोशल मी़डिया पर काफी वायरल भोजपुरी आइटम गर्ल संभावना सेठ का हो रहा है.

'साहो' में नजर आ सकते है बॉलीवुड के भाई जान

संभावना सेठ का यह पुराना डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें संभावना सेठ बेहद सेक्सी डांस मूव्स करती दिख रही हैं. संभावना सेठ का यह वीडियो उनके भोजपुरी सॉन्ग ताजमहल बनवा द बलिया में का है. इस वीडियो में संभावना सेठ स्टेज पर आइट नंबर सॉन्ग करती दिख रही हैं. वीडियो में संभावना सेठ का सेक्सी अंदाज फैन्स के दिलों की धडकनें तेज कर रहा है. संभावना का यह पुराना वीडियो है, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर यह वीडियो अभी भी तहलका मचा रहा है.

'उयर्नथा मनिथन' में बिग-बी को लेकर यह बात आई सामने 

सोशल मीडिया तक हर जगह संभावना का यह वीडियो यूट्यूब से लेकर गर्दा उड़ा रहा है. एक्ट्रेस की इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. इतना नहीं वीडियो को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. बता दें कि संभावना सेठ ने एक्टिंग की दुनिया में कदम फिल्म पागलपन से रखा है. इसके बाद संभावना सेठ साल 2008 में टीवी के चर्चित शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. संभालवा 36 चाइना टाउन जैसी फिल्मों में भी काम किया है. टीवी सीरियल रजिया सुल्तान में एक्ट्रेस को  भी काफी पसंद किया गया था. अपने आइटम डांस के लिए इंडस्ट्री में संभावना सेठ ज्यादा जानी जाती हैं.

'रानी चटर्जी ' का डांसिंग वीडियो हुआ वायरल

प्रिंस सिंह राजपूत और रूपा सिंह का आइंटम नंबर मे दिखा नया अवतार

इस दिन स्क्रीन पर आ सकती है धनुष की 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -