पवन सिंह के बाद अब इस नए कलाकार के साथ बोल्ड हुई संभावना सेठ

Sep 12 2018 07:10 PM
पवन सिंह के बाद अब इस नए कलाकार के साथ बोल्ड हुई संभावना सेठ

पिछले दिनों ही यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे के साथ ‘आम्रपाली तोहरे खातिर' गाने पर ठुमका लगा कर यू ट्यूब पर करोड़ो व्यू पा चुके भोजपुरिया सुल्तान के नाम से मशहूर राजू सिंह माही अब संभावना सेठ के कारण सुर्खियों मेम छाए हुए हैं. बता दने कि हल ही में उन्हें सम्भावना के साथ जम कर ठुमका लगते हुए देखा गया है. हे लिली… नाम के  गाने के बोल को मुम्बई में फिल्माया गया है. जिसमे दोनों कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है. 

संभावना सेठ के साथ मदहोश हुए पवन सिंह, वीडियो देखते ही छूट जाएंगे पसीने

संभावना सेठ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. राजू सिंह माही ने खा है कि यह गाना निर्माता अनिल काबरा और निर्देशक धीरज ठाकुर की फ़िल्म चैंपियन के लिए विशेष गाने के तौर पर फिल्माया है. इस गाने को संगीतबद्ध अनुज तिवारी ने किया है जबकि इसे आवाज भी उन्होंने हे दी है. यह एक दमदार फिल्म होंगी. जिसमे मेगा स्टार रवि किशन, राजू सिंह माही, किशन राय , कनक पांडे, मोनिका राय, आयुषी तिवारी आदि मुख्य रोल में नजर आएंगे. 

पवन सिंह के साथ संभावना का आइटम डांस, तस्वीरों में दिखा कातिलाना अंदाज

चैंपियन में राजू सिंह माही एटीएस अधिकारी का रोल अदा करेंगे. फ़िल्म की शूटिंग इन दिनों तीब्र गति से मुम्बई में चल रही है. कुछ महीने पहले राजू सिंह माही की फ़िल्म लव के लिए कुछ भी करेगा के लिए एक स्पेशल गाना यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया था. यू ट्यूब के कई चैनल पर इस गाने की झलक को करोड़ो लोगो ने देखा था. वहीं हाल ही में संभावना का एक वीडियो पवन सिंह के साथ भी शूट किया गया है. 

यह भी पढ़ें...

संभावना के इस हॉट आइटम डांस को देखकर आप भी हिल उठेंगे

'ओ छाबी तेरे मन का रंग गुलाबी', लेकर फिरती हूँ दिलवालो के दिल की चाबी

VIDEO : 'मैडम जी चोली पे तोहार गोली' ने मचाई सनसनी, खड़े-खड़े बबुनी टंगा जइबू

?