संभावना सेठ का वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल, यहां देखे डांस का जलवा
संभावना सेठ का वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल, यहां देखे डांस का जलवा
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत में संभावना सेठ काफी बड़ा नाम है. संभावना सेठ के हॉट डांस का हर कोई दीवाना है. संभावना ने छोटे पर्दे से लेकर अपने हॉटनेस के जलवे बिखेरे हैं. उनके सेक्सी लुक को देख हर कोई पहली नजर में ही उनका दीवाना हो जाता है. आप भी अगर एक बार संभावना को देख लेंगे अपनी नजरें उनसे नहीं हटा पाएंगे. हमेशा ही अपने हॉटनेस से इंटरनेट पर आग लगाने वाली संभावना एक बार फिर से सेक्सी वीडियो को लेकर छाई हुई है.

HAPPY BIRTHDAY: इस क्रिकेटर को डेट कर रहीं है साउथ एक्ट्रेस अनुपमा...

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि इस वीडियो में संभावना बंगाली लुक में देखी जा सकती है. संभावना सेठ ब्लैक कलर की सेक्सी साड़ी में नजर आ रही हैं. ब्लैकलेस ब्लाउज और साड़ी में संभावना सेठ गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनके इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. संभावना खुद वीडियो में फैंस से पूछ रहीं है कि वह इस लुक में कैसी लग रही है.

कन्नड़ गायिका सुष्मिता ने पति के अत्याचार से तंग आ कर की आत्महत्या

इंटरनेट की दुनिया में हर कोई उनके डांस वीडियो का दीवाना हैं. अक्सर यूट्यूब पर उनके डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. संभावना को डांस मूव्स कमाल का होता है. स्टेज पर आते ही संभावना अपने डांस से आग लगा लेती है. बॉलीवुड फिल्म 36 चाइना टाउन में उनका आइटम नंबर काफी पसंद किया गया था. भोजपुरी फिल्मों में भी संभावना ने कई आइटम नंबर किए हैं. ताजमहल बनवा द बलिया, बुता द धनी लम्प, उहेला दरदिया ओ रामा कमरिया के नीचे और स्टेपनी बड़ा जरूरी बा जैसे संभावना के कई आइटम सॉन्ग खूब पसंद किए जाते हैं.

साउथ एक्टर श्रीकांत के परिवार में छाया शोक, 71 वर्ष की उम्र में पिता का हुआ निधन

प्रशांत ने शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग

इस दिन रिलीज़ होगी धनुष की नई मूवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -