भोजपुरी गाना ​'ककरी भईल बा कमरिया लपक के' हुआ हिट, मिले इतने व्यू
भोजपुरी गाना ​'ककरी भईल बा कमरिया लपक के' हुआ हिट, मिले इतने व्यू
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सिनेस्टार व पॉपुलर सिंगर यूट्यूब किंग समर सिंह का ऑडियो सांग ककरी भईल बा कमरिया लपक के को यूट्यूब पर एक मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं। यह गाना काफी मस्ती भरा है, जिसे समर सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है.

OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई यश की यह मूवी, फैंस में दिखा रोमांच

इस गाने को 1 मिलियन व्यूज होने पर समर सिंह को ढ़ेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं मिल रही है। इस गाने को मधुर स्वर में समर सिंह ने गाकर श्रोताओं के मन मोह लिया है। गीतकार आलोक यादव के लिखे इस गीत को कर्णप्रिय संगीत से सजाया है ए.डी.आर. आनंद ने। रिकॉर्डिंग रतन बाबा ने किया है। निर्देशक सुनील बाबा हैं। परिकल्पना पंकज सोनी, डिजिटल विक्की यादव का है। कोरियोग्राफर संदीप राज और मैनेजर अफजल शाह हैं। इस गाने को मिले भरपूर प्यार के लिए समर सिंह ने सभी श्रोता बंधुओं का तहेदिल से धन्यवाद दिया है।

नयनतारा और प्रभुदेवा फिर एक साथ करेंगे काम

दूसरी ओर भारत में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 8,909 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 217 लोगों की इस दौरान मौत हुई है। देश में कोरोना वायरस के 1,01,497 एक्टिव मामले हैं, जबकि स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 1,00,302 हो गई है। महाराष्ट्र में दूसरी बार 100 से ज्यादा लोगों की एक दिन में मौत हुई है। यहां सक्रमितों की संख्या 72 हजार को पार कर गई है। राजधानी दिल्ली में रिकॉर्ड 1,298 नए मामले सामने आए और संक्रमितों की संख्या बढ़कर 22,132 हो गई है।वही,उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1066 है, जिसमें 795 सक्रिय मामले हैं और अब तक 259 लोग ठीक हो चुके हैं.

आठ साल का हुआ इस एक्टर का बेटा

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस एक्ट्रेस की तस्वीरें

एक्टर पृथ्वीराज की आई कोरोना टेस्ट रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -